Create

'राहुल द्रविड़ सर ने मुझे आकर कहा कि Hi मैं राहुल हूँ और मैं एकदम चौंक गया'

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले चेतन सकारिया श्रीलंका दौरे पर भारत के लिए खेले थे
राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले चेतन सकारिया श्रीलंका दौरे पर भारत के लिए खेले थे

चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने पिछले छह माह के प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है। सकारिया ने राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) को लेकर भी एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। इस साल आईपीएल (IPL) के पहले चरण में बेहतर खेल के बाद चेतन सकारिया सुर्ख़ियों में आए थे और उन्हें श्रीलंका में भारतीय टीम (Indian Team) के लिए खेलने का मौका भी मिला था।

एक रिपोर्ट के अनुसार चेतन सकारिया ने राहुल द्रविड़ से मिलने वाले किस्से को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि जब मैंने श्रीलंका में दो सप्ताह का अनिवार्य क्वारंटीन करने के बाद हम सब मिले। राहुल सर मेरे पास आए और कहा कि Hi चेतन, मैं राहुल हूँ। मैं पहले तो चौंक गया क्योंकि मुझे भरोसा नहीं हो रहा था लेकिन बाद में मैंने खड़े होकर उनसे वापस Hi किया।

सकारिया ने यह भी कहा कि राहुल द्रविड़ को मैंने अपना परिचय दिया और उन्होंने मुझसे मेरी पारिवारिक पृष्ठभूमि, खेलने के अनुभव के बारे में पूछा। उन्होंने सौराष्ट्र में क्रिकेट के बारे में भी पूछा और पिछले पांच वर्षों में हम कैसे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मेरी गेंदबाजी के लिए मेरी तारीफ की और कहा कि उन्होंने आईपीएल के दौरान मेरेसफर को देखा था और उन्हें पसंद आया कि मैंने नए और पुराने गेंद के साथ कैसे गेंदबाजी की। इसलिए यह आश्चर्यजनक लगा कि उनके जैसा एक लीजेंड जानता था कि मैं कौन था और मेरे प्रदर्शन को फॉलो भी कर रहा था।

चेतन सकारिया के लिए यह साल दुखों वाला रहा है। सबसे पहले उन्होंने अपने भाई को खोया और बाद में कोरोना वायरस की वजह से उनके पिता का निधन हो गया। पिता अस्पताल में थे, उस समय चेतन आईपीएल खेल रहे थे लेकिन टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद वह पिता के साथ ही थे। यह उनके जीवन में सबसे गहरा धक्का था।

भारतीय टीम में खेलने को लेकर चेतन ने कहा कि यह मेरे लिए एक सपना सच होने की तरह है। उन्होंने यह भी कहा कि जब मैं पहली गेंद डालता हूँ, तब रन अप और वॉर्म अप के समय में उन जीवन के उन पलों को याद करता हूँ जो मेरे लिए अच्छे गए और खराब भी गए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment