Create

हार्दिक पांड्या के बारे में सवाल पूछने पर भड़क उठे चेतन शर्मा, कही बड़ी बात

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
सावन गुप्ता

शनिवार को श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान हुआ। हालांकि इन दोनों ही टीमों में दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम नहीं था। जब इस बारे में एक पत्रकार ने सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन चेतन शर्मा से सवाल किया तो वो पत्रकार के ऊपर भड़क गए और कहा कि आप इसे मुद्दा ना बनाइए।

हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने एक भी सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है। कुछ दिनों पहले उनका एक बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पहली प्राथमिकता वर्ल्ड कप है।

What is this @VibhuBhola u call urself journalist 🙁🤢 U Should have some sense and ethics how to talk with Chief Selector of BCCi🙌#BCCI #INDvWI #INDvSL https://t.co/YPZOTApKL7

हार्दिक पांड्या के बारे में पत्रकार के सवाल पर भड़के चेतन शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज का ऐलान करने के बाद सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन चेतन शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इसी दौरान उनसे हार्दिक पांड्या के नहीं खेलने के बारे में सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों टी20 वर्ल्ड कप के बाद से उन्होंने एक भी सीरीज नहीं खेली है। इस पर चेतन शर्मा नाराज हो गए। उन्होंने कहा,

आप हार्दिक पांड्या से बात कर सकते हैं, आपके पास उनका नंबर होगा। इसके अलावा दूसरी बात ये है कि आप सेलेक्शन कमेटी के मेंबर नहीं हैं जो ये बताएं कि हार्दिक ने आईपीएल में रन बनाए हैं तो उनका चयन कीजिए। सेलेक्शन कमेटी में पांच मेंबर हैं जो इस वक्त मेरे सामने बैठे हैं। कौन सेलेक्ट होगा, कौन नहीं सेलेक्ट होगा इसका फैसला करना हमारा काम है, आपका नहीं। एक बच्चे को सपोर्ट करना चाहिए, उसके पीछे नहीं पड़ना चाहिए। हार्दिक ने जो देश के लिए किया है, उसे एक मिनट में भुलाया नहीं जा सकता है। मुद्दे मत उठाइए।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...