Create

हार्दिक पांड्या का सेलेक्शन तभी होगा, जब वो पूरी तरह से फिट हों, चेतन शर्मा का बयान

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। वहीं उनको लेकर सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन चेतन शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या का सेलेक्शन तभी होगा, जब वो पूरी तरह से फिट हों।

हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने एक भी सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है। कुछ दिनों पहले उनका एक बयान भी सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पहली प्राथमिकता वर्ल्ड कप है।

पूरी तरह फिट होने के बाद ही हार्दिक पांड्या का चयन किया जाएगा - चेतन शर्मा

वहीं सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन चेतन शर्मा ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक पांड्या को नहीं चुने जाने का कारण बताया। उनके मुताबिक जब तक पांड्या के फिटनेस को लेकर स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो जाती है, तब तक उनका चयन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा थे। हालांकि अब उनकी इंजरी के बाद मैं यही कहूंगा कि जब तक वो 100 प्रतिशत पूरी तरह फिट नहीं हो जाते हैं और जब तक हमें ये नहीं पता लगता है कि वो खेलने के लिए पूरी तैयार हैं और गेंदबाजी कर सकते हैं, तब तक उनका चयन हम नहीं कर सकते हैं। वो हमारे बहुत ही अहम खिलाड़ी हैं और पूरी तरह फिट होने पर हम उनका चयन तुरंत करेंगे।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन प्लेयर हैं। हालांकि इंजरी के बाद से ही उन्होंने गेंदबाजी करना बंद कर दिया है। इसकी वजह से टीम इंडिया में उनकी जगह नहीं बना पा रही है। भारतीय टीम को ऑलराउंडर्स की जरूरत है और इसी वजह से हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी करना काफी जरूरी हो जाता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...