Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने की गेंदबाजी, सामने आया वीडियो 

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
Neeraj

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने फॉर्म हासिल करने के लिए काउंटी क्रिकेट में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनके बल्ले से खूब रन भी निकले थे। पुजारा की बल्लेबाजी तो लगभग हर किसी ने देखी है, लेकिन उन्हें गेंदबाजी करते हुए बेहद कम लोगों ने देखा होगा। अब ससेक्स काउंटी टीम ने पुजारा की गेंदबाजी करते हुए वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुजारा लेग-स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं।

अप्रैल में ससेक्स के लिए अपने पहले मैच में ही पुजारा ने नाबाद दोहरा शतक लगाया था। इसके बाद अगले मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। तीसरे मैच में फिर उनके बल्ले से एक दोहरा शतक निकला था। अगले मैच में उन्होंने नाबाद 170 रनों की पारी खेली थी।

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में भी ठीक रहा पुजारा का प्रदर्शन

पुजारा को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हुई घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद पुजारा को ससेक्स की तरफ से ऑफर मिला था। काउंटी में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हुए पांचवें टेस्ट के लिए पुजारा को भारतीय टीम में जगह मिली थी।

इस मैच में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में पुजारा ने भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत की थी। पहली पारी में उन्होंने 13 रन बनाए थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने 66 रनों की शानदार पारी खेली थी। भारत को कुछ समय तक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना है और अब पुजारा को एक्शन में देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। भारतीय टीम इस साल लगातार टी20 मैचों पर फोकस कर रही है क्योंकि साल के अंत में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। इससे पहले इस साल एशिया कप भी खेला जाना है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...