चेतेश्‍वर पुजारा ने ड्रेसिंग रूम लौटते वक्‍त बेटी से मिलने का प्‍यारा वीडियो शेयर किया

चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म दर्शाई है
चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म दर्शाई है

काउंटी क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया और इसे मैच में बल्लेबाजी के बाद नई रस्म बताई। ससेक्स के लिए मौजूदा सीजन खेल रहे दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की और उन्हीं में एक वीडियो भी था, जिसमें मैच में बल्लेबाजी करके ड्रेसिंग रूम वापस लौटने पर पुजारा अपनी बेटी से मिलते हैं।

पुजारा ने मिडिलसेक्स के खिलाफ अपने हालिया काउंटी डिवीजन 2 मैच में ससेक्स के लिए खेला। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखा और सीजन में एक और शतक जड़ दिया।

इस मैच की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने 16 रन बनाये थे और उनकी टीम 392 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। वहीं दूसरी पारी में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 197 गेंदों में 170 रन की नाबाद पारी खेली और मिडिलसेक्स के सामने जीत के लिए 370 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को विपक्षी टीम ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया और पुजारा की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मैच के नतीजे पर प्रतिक्रिया देते हुए चेतेश्वर पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन लिखा,

वह परिणाम नहीं जो हम चाहते थे, लेकिन हम मजबूत होकर वापस आएंगे @sussexccc P.S: मेरी पोस्ट बल्लेबाजी की रस्म देखने के लिए स्वाइप करें।" (आखिरी स्लाइड में उनकी पोस्ट बल्लेबाजी की रस्म है।)

शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं चेतेश्वर पुजारा

काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन दो में इस सीजन उन्होंने लगातार रन बनाए हैं। पिछले मैच में भी उनके बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला था। अब तक वह काउंटी के इस सीजन में ससेक्स के लिए खेलते हुए चार शतक जमा चुके हैं, इनमें उन्होंने दो बार दोहरा शतक बनाया है।

वह अपनी टीम के लिए इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। पुजारा ने चार मैचों में 143.40 की शानदार औसत के साथ 717 रन बनाये हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now