Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा IPL में छक्के जड़ने के लिए कर रहे खास तैयारी

Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए टेस्ट में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस बार आईपीएल (IPL) में खेलते हुए नजर आएंगे। चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल ऑक्शन में कई सालों तक कोई खरीददार नहीं मिला था लेकिन इस बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज को अपने साथ जोड़ा है। पुजारा ने कहा है कि आईपीएल का एक बार फिर से हिस्सा बनकर उन्हें काफी खुशी है। आईपीएल ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने पुजारा को उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा और सभी टीम मालिकों ने चेन्नई सुपर किंग्स के इस कदम की सराहना भी की थी। हालांकि पुजारा अब आईपीएल में खेलेंगे लेकिन उनके ऊपर भी खुद को साबित करने का दवाब होगा।

Cricbuzz को दिए गए एक इंटरव्यू में आईपीएल में अपनी दोबारा वापसी को लेकर चेतेश्वर पुजारा ने बातचीत करते हुए कहा, "आईपीएल में वापसी करना उनके लिए काफी मायने रखता है। यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग है और मैं कई बार इसका हिस्सा बनने से चूक गया था।"

आईपीएल में छक्के लगाने के लिए खास तैयारियों में जुटे हुए हैं चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा लगभग 7 साल बाद दोबारा आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे और उन पर इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के द्वारा दिखाए गए भरोसे को पूरी तरह से सही साबित करने की जिम्मेदारी होगी। आईपीएल में बड़े शॉट काफी मात्रा में खेलने पड़ते हैं और चेतेश्वर पुजारा भी छक्के लगाने के लिए जुटे हुए हैं। उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान इस पर बातचीत करते हुए कहा कि बेशक, मैं उस पर काम कर रहा हूं। गेंद को बाहर मारने वाले शॉट की खेल के छोटे प्रारूप में जरूरत होती है और मैं इस पर काम कर रहा हूं।

आईपीएल में चेतेश्वर पुजारा के ऊपर खुद की टेस्ट बल्लेबाज की छवि से बाहर निकल कर इस प्रारूप के अनुसार खेलना का दवाब होगा। हालांकि पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू करने का मौका मिलेगा, यह कहना थोड़ा मुश्किल है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...