Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम में शामिल होने के बाद दिया बड़ा बयान

काउंटी में पुजारा का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था
काउंटी में पुजारा का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) से कुछ समय पहले बाहर किये गए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को फिर से शामिल किया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए उनको भारतीय टीम का हिस्सा बनाया गया है। हाल ही में काउंटी क्रिकेट में उनके धाकड़ खेल को देखते हुए टीम में जगह मिली है। इसे लेकर पुजारा ने एक अहम प्रतिक्रिया दी है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि इंग्लैंड टेस्ट के लिए टीम में चुने जाने पर मैं खुश हूँ और इस बार की भी ख़ुशी है कि मेरे काउंटी प्रदर्शन को देखा गया। काउंटी क्रिकेट के दौरान क्रीज पर समय बिताने से मुझे भरोसा था कि इससे मैं अच्छी स्थिति में रहूँगा क्योंकि हम इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए तैयार हो रहे थे। हमेशा की तरह मैं दौरे से पहले तैयारी और ट्रेनिंग की तरफ देख रहा हूँ। उम्मीद है कि मैं भारतीय टीम के लिए योगदान देना जारी रखूंगा।

गौरतलब है कि काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेलते हुए पुजारा ने लगातार चार मैचों में शतक जमाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो दोहरे शतक देखने को मिले। इस तरह के प्रदर्शन के बाद उनको टीम में शामिल करने की मांग भी उठी थी। इंग्लैंड में ही टीम इंडिया को अंतिम टेस्ट खेलना है। ऐसे में पुजारा को शामिल करने हुए चयनकर्ताओं ने टीम को मजबूती देने का काम किया है।

पिछले साल कोरोना वायरस के कारण भारतीय टीम ने इंग्लैंड में अंतिम टेस्ट नहीं खेला था। इसे इस साल पुनर्निर्धारित किया गया है। पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है। भारतीय टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा का विदेशी धरती पर बतौर कप्तान पहला मैच रहेगा। उधर इंग्लैंड के लिए नए कप्तान बेन स्टोक्स होंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...