Create

चेतेश्वर पुजारा ने जबरदस्त धुआंधार शतक लगाने के बाद दिया बड़ा बयान

Warwickshire v Sussex Sharks - Royal London Cup
Warwickshire v Sussex Sharks - Royal London Cup
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने रॉयल लंदन वनडे कप में एक और शतक जड़ दिया। अपनी इस शतकीय पारी को लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पुजारा ने कहा कि वो टीम की जीत में अपना योगदान देकर खुश हैं।

रॉयल लंदन वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा ससेक्स की कप्तानी कर रहे हैं और इस वक्त काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं। रविवार को उन्होंने अपना लगातार दूसरा शतक लगाया। सरे के खिलाफ मुकाबले में पुजारा ने सिर्फ 131 गेंद पर 174 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 20 चौके और 5 छक्के देखने को मिले। उन्होंने टॉम क्लार्क के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 200 से भी ज्यादा रन जोड़े। क्लार्क ने भी शतक जमाया और 104 रन बनाकर आउट हुए।

पुजारा ने क्रीज पर आने के बाद से ही तेजी से बैटिंग की। खास बात यह भी रही उन्होंने इस पारी में अंतिम 20 गेंदों में 53 रन बनाए। विपक्षी टीम के लिए उनको आउट करना मुश्किल हो गया। उन्होंने एक बड़ा शतक जमाया। अहम बात यह रही कि पुजारा की शतकीय पारी में करीबन 133 का स्ट्राइक रेट रहा।

टीम की जीत में योगदान देना शानदार रहा - चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा ने अपनी इस जबरदस्त पारी के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा,

टीम की जीत में योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है। ससेक्स की सारी टीम ने अच्छा खेला। अब एक अच्छे नोट पर हम अगले मुकाबले की तरफ जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले मैच में भी चेतेश्वर पुजारा ने वॉरविकशायर के खिलाफ शतक जड़ा था। वह 107 रन बनाकर आउट हुए थे। उनके इस शतक की बदौलत ससेक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सरे के खिलाफ 378 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...