Create

चेतेश्वर पुजारा ने अपने ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ियों का नाम बताया

Somerset CCC v Sussex Sharks - Royal London Cup
Somerset CCC v Sussex Sharks - Royal London Cup
Naveen Sharma

चेतेश्वर पुजारा (Chetehshwar Pujara) इस समय काउंटी क्रिकेट में छाए हुए हैं। रेड बॉल के बाद उन्होंने सफेद गेंद क्रिकेट में भी बेहतरीन बैटिंग की है। इस बीच उन्होंने अपने बचपन के कुछ ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ियों का नाम बताया है। ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने तीन पूर्व भारतीय खिलाड़ियों का नाम लिया।

पुजारा ने कहा कि जब मैं छोटा था तो मुझे राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली को बल्लेबाजी करते देखना हमेशा अच्छा लगता था। इसके अलावा भी पुजारा ने कई अन्य सवालों के जवाब दिए। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग की पिच को सबसे मुश्किल बताया।

खुद की फेवरेट पारियों के बारे में सवाल करने पर उन्होंने साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में बनाए गए 92 रनों को टॉप माना। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वनडे क्रिकेट इस समय अपनी जगह खो रहा है।

फेवरेट ग्राउंड के बारे में सवाल करने पर पुजारा ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का नाम लिया।

When I was young, I always enjoyed watching Rahul Dravid, Sachin Tendulkar and Saurav Ganguly bat twitter.com/Rajeshwisdom/s…

गौरतलब है कि पुजारा ने काउंटी क्रिकेट के रेड बॉल टूर्नामेंट में बेहतरीन बल्लेबाजी की। इस दौरान उन्होंने कई दोहरे शतक जड़े। इसके बड़ा ससेक्स के लिए रॉयल लंदन वनडे कप में भी उनका बल्ला कुछ उसी गति से गरजता हुआ दिखा। पुजारा यहाँ भी तीन शतक जमा चुके हैं। हर बार वह तूफानी अंदाज में खेलते हैं और उनका स्ट्राइक रेट टी20 क्रिकेट की तरह रहता है। अहम बात यह है कि पुजारा को टीम का कप्तान भी बनाया गया है। पुजारा ने एक युवा टीम को लीड करना अच्छा बताया।

गौरतलब है कि काउंटी में खेलकर ही पुजारा ने टीम इंडिया में वापसी की थी। टेस्ट टीम में वापस आकर उन्होंने एक अर्धशतकीय पारी खेली थी। अब वह एक बार फिर से काउंटी क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...