Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने खुलासा करते हुए बताया कि वह कौन सा शॉट नहीं खेल सकते

Naveen Sharma

लम्बे समय के बाद आईपीएल (IPL) में वापसी कर रहे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने जमकर तैयारी की है और वह किसी भी चुनौती से निपटने के लिए दिन-रात नेट अभ्यास कर रहे हैं। इन सबके बीच उन्होंने एक ख़ास शॉट के बारे में भी बताया है जिससे उन्हें रन बनाने में आसानी हो सकती है। चेतेश्वर पुजारा ने ऑन साइड में स्कूप शॉट के बारे में बताया है।

भारतीय बल्लेबाज ने ESPNCricinfo से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने फाइन लेग के ऊपर से स्कूप शॉट खेलना अच्छा लगता है और इससे मुझे पहले भी आईपीएल में रन मिले। पुजारा ने इसे अपना पसंदीदा शॉट भी बताया है। पुजारा ने कहा कि यह मेरा निडर शॉट रहा है।

ऋषभ पन्त की तरह खेलने पर चेतेश्वर पुजारा का बयान

पुजारा ने कहा कि मैं फाइन लेग के ऊपर से स्कूप तो खेल सकता हूँ लेकिन ऋषभ पन्त की तरह रिवर्स स्कूप शॉट नहीं खेल सकता। उन्होंने कहा कि थर्डमैन के ऊपर से शॉट खेलना मेरे बस की बात नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि पन्त का खेलने का तरीका अलग है और वह एक निडर खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा आईपीएल में खेलने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल खेलना भी शानदार बताया और अपना इंटरनेशनल डेब्यू याद किया जब उनके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही थे।

कई बार पुजारा ने कहा कि बिना मौका दिए ही मुझे टेस्ट बल्लेबाज के रूप में देखा जाता रहा है। उन्होंने कहा कि क्रिकेट से प्यार होने के कारण मैं हर प्रारूप में खेलना चाहता हूँ। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस बार नीलामी में पुजारा को उनके बेस प्राइस 50 लाख रूपये में खरीदा है। पुजारा को जैसे ही चेन्नई ने खरीदा था, वैसे ही अन्य टीम के मालिकों और सहयोगियों ने इस कदम का स्वागत करते हुए तालियाँ बजाई।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...