Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा चेन्नई सुपरकिंग्स में खेलने के लिए हैं उत्साहित

निरंजन

भारत (India) के कई दिग्गज खिलाड़ी आगामी आईपीएल (IPL) के लिए अपनी टीमों में शामिल हो रहे हैं। उनमें ऐसा ही एक नाम है जो टेस्ट क्रिकेट का स्टार खिलाड़ी है लेकिन इस बार आईपीएल में दिखेगा और उसका नाम चेतेश्वर पुजारा है। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आईपीएल के लिए इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने खरीदा है और वह चेन्नई के लिए अपना खेल दिखाने के लिए तैयार हैं।

चेतेश्वर पुजारा ने मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों के साथ अनिवार्य क्वारंटीन अवधि के बाद प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। पुजारा को पहली बार पीले रंग की जर्सी दान करते हुए देखा गया है क्योंकि वह बल्लेबाजी अभ्यास सत्र के लिए नेट्स पर गए थे। उनके अलावा राजस्थान रॉयल्स में पिछले सीजन खेलने वाले रॉबिन उथप्पा भी चेन्नई के लिए इस बार खेल रहे हैं। एक वीडियो में पुजारा यह कहते हुए दिखे हैं कि मैदान पर जाकर अच्छा लग रहा है। इसके अलावा वह यह भी कह रहे हैं कि पीली ड्रेस पहनकर अच्छा लग रहा है और अब मैं चेन्नई के साथ अपने काम की तरफ देख रहा हूँ।

चेतेश्वर पुजारा पहले भी आईपीएल खेले हैं

पुजारा ने आखिरी बार 2014 में आईपीएल खेला था और इस बार उनको चेन्नई सुपरकिंग्स ने फरवरी में नीलामी में उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में खरीदा था। दूसरी ओर, उथप्पा को नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स से सीएसके के लिए ट्रेड किया था, यह ट्रेड कैश डील के तहत हुआ था। कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ रुपये की बड़ी राशि के साथ चेन्नई में शामिल किया गया है।

चेन्नई के जो खिलाड़ी मुंबई पहुंच रहे हैं, वे सबसे पहले अनिवार्य क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और बाद में उन्हें ट्रेनिंग की अनुमति मिली है। रविन्द्र जडेजा और सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इस समय अपने क्वारंटीन की अवधि पूरी कर रहे हैं। टीम इस साल मजबूत दिखाई दे रही है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...