Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने लिया बड़ा फैसला, अब इंग्लैंड में जाकर खेलेंगे 

चेतेश्वर पुजारा ने यह अहम निर्णय लिया है
चेतेश्वर पुजारा ने यह अहम निर्णय लिया है
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम (Indian Team) के मध्य क्रम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अब काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे। वह ससेक्स के लिए काउंटी चैम्पियनशिप और रॉयल लंदन कप में खेलेंगे। पुजारा बतौर बल्लेबाज ट्रेविस हेड की जगह लेंगे। हेड की पत्नी बच्चे को जन्म देगी इसलिए उनको टीम से रिलीज किया गया है। क्लब ने उनको जाने की अनुमति देते हुए चेतेश्वर पुजारा को बतौर बल्लेबाज शामिल करने का निर्णय लिया।

सीजन के पहले चैम्पियनशिप मुकाबले के लिए पुजारा वहां पहुंचेंगे। इसके बाद रॉयल लंदन कप वनडे टूर्नामेंट के अंत तक रह सकते हैं। रॉयल लंदन कप में पुजारा पहले भी खेल चुके हैं और शतक जमाने में सफल रहे हैं।

क्लब द्वारा साइन करने के बाद पुजारा ने कहा है कि मैं आगामी सत्र के लिए ऐतिहासिक ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब का हिस्सा बनकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं जल्द ही ससेक्स परिवार के साथ जुड़ने और इसके समृद्ध क्रिकेट इतिहास का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। पुजारा ने यह भी कहा कि पिछले कुछ समय में मैंने काउंटी क्रिकेट खेलने के अपने समय का आनन्द लिया है। आगामी कार्यकाल में मैं टीम की सफलता में अपना योगदान देने की उम्मीद कर रहा हूँ।

We are delighted to announce the signings of Cheteshwar Pujara and Josh Philippe for the upcoming season. 🤝 🙌Full details. 📰 ⬇ #GOSBTS

गौरतलब है कि पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी ससेक्स टीम का हिस्सा हैं। जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज की वजह से वह पूरे समय तक टीम का लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। टूर्नामेंट के शुरुआती चरण के लिए वह ससेक्स के लिए खेलेंगे।

चेतेश्वर पुजारा को खराब फॉर्म की वजह से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। ऐसे में उन्होंने रणजी ट्रॉफी में हाथ आजमाया था। रणजी ट्रॉफी के पहले चरण में पुजारा ने 2 अर्धशतक जड़े। दूसरा चरण अब आईपीएल के बाद होगा। ऐसे में पुजारा के पास काउंटी क्रिकेट खेलते हुए फॉर्म हासिल करने का मौका रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now