Create

बांग्लादेश दौरे से पहले चेतेश्वर पुजारा ने किया बल्लेबाजी का अभ्यास, सामने आया वीडियो 

Ankit
पुजारा ने बांग्लादेश दौरे से पहले किया अभ्यास
पुजारा ने बांग्लादेश दौरे से पहले किया अभ्यास

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी चुने गए हैं। हालांकि, पहले वह भारत ए टीम के साथ बांग्लादेश जायेंगे और एक मुकाबला खेलेंगे। इस बीच पुजारा ने आगामी सीरीज के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने अपनी तैयारी की एक छोटी से वीडियो पोस्ट की है।

वीडियो में पुजारा को कवर ड्राइव खेलते हुए देखा जा सकता है। पुजारा ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा, 'बांग्लादेश जाने से पहले कुछ अभ्यास।'

Some practice before we head to Bangladesh ✈️ https://t.co/doJ8GZ7bWe

पुजारा हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए थे। पुजारा को इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था। पुजारा ने टीम से ड्रॉप होने के बाद लगातार मेहनत की थी और काउंटी में धाकड़ प्रदर्शन करते हुए टीम में वापसी की थी।

ससेक्स के लिए खेलते हुए 34 साल के इस खिलाड़ी ने केवल आठ काउंटी चैंपियनशिप मैचों में 109.40 की उम्दा औसत से 1,094 रन बना डाले थे। इस दौरान उनके बल्ले से पांच शतक भी निकले थे। काउंटी में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन्हें जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम रिशेड्यूल्ड टेस्ट के लिए टीम में वापस बुलाया गया था।

वनडे सीरीज के बाद खेली जाएगी टेस्ट सीरीज

बांग्लादेश और भारत के बीच 4 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत हो जाएगी। वहीं अगले वनडे 7 दिसंबर और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे। सीरीज के शुरुआती दो वनडे मैच ढाका में खेले जाने हैं जबकि आखिरी वनडे चटगांव में खेला जाएगा। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 14-18 दिसंबर (चटगांव) और दूसरा मैच 22-26 दिसंबर (ढाका) में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment