नए साल के पहले दिन एन्जॉय करने की बजाय प्रैक्टिस करने उतरे चेतेश्वर पुजारा, खास कैप्शन के साथ साझा किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Instagram Snapshots

आज नए साल का पहला दिन है। इस मौके पर ज्यादातर क्रिकेटर बाकी लोगों की तरह अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए एन्जॉय करने में व्यस्त हैं, लेकिन भारतीय टीम (Team India) के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नए साल के अवसर पर भी प्रैक्टिस करने से नहीं चूके। बता दें कि दाएं हाथ का अनुभवी बल्लेबाज रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के आगामी सीजन की तैयारी में जुटा हुआ है, जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होगी।

1 जनवरी को चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो वो नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

नया साल, मैं नया (शायद नहीं!) लेकिन उसी पैड के साथ (यद्यपि साफ़!) साफ पैड के साथ साल की शुरुआत करना चाहता था, क्योंकि आप में से कुछ लोग पैड के बारे में शिकायत कर रहे थे। नए साल की शुभकामनाएँ।

पुजारा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'नया साल मुबारक हो। टेस्ट टीम में आपकी कमी खल रही है सर।'

गौरतलब है कि पुजारा ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल था। उस मुकाबले में पुजारा ने क्रमश: 14 और 27 रन बनाये थे, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इसके बाद पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया गया था।

पिछले दिनों मेन इन ब्लू को दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर सीरीज के पहले टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद पुजारा ने अपने प्रैक्टिस सेशन का वीडियो साझा किया और कमबैक को लेकर अपने इरादे स्पष्ट किये थे। पुजारा रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करेंगे। उनकी टीम का पहला मैच झारखंड के विरुद्ध होना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar