चेतेश्वर पुजारा ने मचाई बल्ले से तबाही, लगातार चौथे मैच में भी जड़ा शतक

चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं
चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने काउंटी क्रिकेट में अपने बल्ले से तबाही मचाई है। लगातार चौथे मैच में भी पुजारा के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली है। ससेक्स के लिए मिडिलसेक्स के खिलाफ बैटिंग करते हुए पुजारा ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया। दूसरी पारी में उन्होंने यह शतक बनाया।

काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन दो के मुकाबले में पुजारा ने यह शतक जमाया है। इस सीजन उन्होंने लगातार रन बनाए हैं। पिछले मैच में भी उनके बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला था। अब तक वह काउंटी के इस सीजन में ससेक्स के लिए खेलते हुए चार शतक जमा चुके हैं, इनमें उन्होंने दो बार दोहरा शतक बनाया है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम के साथ जाने के बाद पुजारा का बल्ला नहीं चल पाया था। वह फ्लॉप रहे थे और टीम से भी बाहर कर दिए गए। इसके बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी खेलने का फैसला लिया। पहला चरण वहां खेलने के बाद पुजारा ने काउंटी क्रिकेट का रुख करने का फैसला लिया और वहां उनका बल्ला जमकर चला है। वह अपनी बेहतरीन फॉर्म में दिख रहे हैं। आईपीएल के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। वहां टीम इंडिया को एक मैच खेलना है। ऐसे में उस टेस्ट मैच के लिए उनको टीम में शामिल किया जा सकता है।

खबर लिखे जाने तक पुजारा ससेक्स के लिए दूसरी पारी में 103 रन बनाकर खेल रहे थे। टीम का स्कोर उस समय 3 विकेट पर 209 रन था। पुजारा ने लगातार ससेक्स के लिए रन बनाए हैं। चार मैचों में लगातार चार शतक मामूली बात नहीं है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now