Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने मचाई बल्ले से तबाही, लगातार चौथे मैच में भी जड़ा शतक

चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं
चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने काउंटी क्रिकेट में अपने बल्ले से तबाही मचाई है। लगातार चौथे मैच में भी पुजारा के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली है। ससेक्स के लिए मिडिलसेक्स के खिलाफ बैटिंग करते हुए पुजारा ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया। दूसरी पारी में उन्होंने यह शतक बनाया।

काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन दो के मुकाबले में पुजारा ने यह शतक जमाया है। इस सीजन उन्होंने लगातार रन बनाए हैं। पिछले मैच में भी उनके बल्ले से दोहरा शतक देखने को मिला था। अब तक वह काउंटी के इस सीजन में ससेक्स के लिए खेलते हुए चार शतक जमा चुके हैं, इनमें उन्होंने दो बार दोहरा शतक बनाया है।

Fourth match, fourth 100+ score. 💯 🤯It's a privilege to watch, @cheteshwar1. 👏 https://t.co/IF8nLUt9Yg

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम के साथ जाने के बाद पुजारा का बल्ला नहीं चल पाया था। वह फ्लॉप रहे थे और टीम से भी बाहर कर दिए गए। इसके बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी खेलने का फैसला लिया। पहला चरण वहां खेलने के बाद पुजारा ने काउंटी क्रिकेट का रुख करने का फैसला लिया और वहां उनका बल्ला जमकर चला है। वह अपनी बेहतरीन फॉर्म में दिख रहे हैं। आईपीएल के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। वहां टीम इंडिया को एक मैच खेलना है। ऐसे में उस टेस्ट मैच के लिए उनको टीम में शामिल किया जा सकता है।

खबर लिखे जाने तक पुजारा ससेक्स के लिए दूसरी पारी में 103 रन बनाकर खेल रहे थे। टीम का स्कोर उस समय 3 विकेट पर 209 रन था। पुजारा ने लगातार ससेक्स के लिए रन बनाए हैं। चार मैचों में लगातार चार शतक मामूली बात नहीं है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now