चेतेश्वर पुजारा ने टी20 के अंदाज में जमाया तूफानी शतक, टीम ने बनाया 400 का स्कोर

Sussex Sharks v Middlesex - Royal London Cup
Sussex Sharks v Middlesex - Royal London Cup

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का बेहतरीन प्रदर्शन लगातार जारी है। काउंटी क्रिकेट में रॉयल लंदन वनडे कप में उन्होंने एक बार फिर से शतकीय पारी खेली है। पुजारा ने ससेक्स के लिए खेलते हुए मिडलसेक्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतकीय पारी खेली। उनकी टीम ने 400 रनों का बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगाया।

टॉस हारकर पहले खेलते हुए ससेक्स की टीम ने बेहतरीन शुरुआत की। पहले विकेट के लिए ओपनरों ने 74 रन जोड़े। ओपनर बल्लेबाज अल्सोप क्रीज पर खड़े होकर रन बनाते रहे। दो विकेट गिरने के बाद पुजारा क्रीज पर आए। उन्होंने अल्सोप के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए बड़ी भागीदारी की। दोनों ने मिलकर स्कोर 335 रनों तक पहुंचा दिया। पुजारा ने अपनी पारी में 90 गेंदों का सामना किया और 132 रन बनाए। उन्होंने 20 चौके और 2 छक्के जमाए। दूसरे बल्लेबाज अल्सोप ने 155 गेंदों में नाबाद 189 रनों की पारी खेली। ससेक्स की टीम ने 4 विकेट पर 400 रन बनाए।

पुजारा ने इससे पहले भी इस टूर्नामेंट में 2 शतक जमाए थे। यह उनका तीसरा शतक है। इस बार काउंटी क्रिकेट में पुजारा बेहतरीन फॉर्म में रहे हैं। रेड बॉल क्रिकेट में भी उन्होंने वहां ससेक्स के लिए खेलते हुए कई बार शतकीय पारियां खेली। रॉयल लन्दन वनडे कप में चेतेश्वर पुजारा कप्तान भी हैं। उनकी टीम लगातार बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है। पुजारा ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को हैरान किया है। टी20 क्रिकेट की तरह उनके बल्ले से रन आए हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन