Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा ने नेट प्रैक्टिस में जड़े शानदार छक्के, वीडियो हुआ वायरल

निरंजन

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) का हिस्सा बनाया गया है। चेन्नई ने उन्हें 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा है। चेतेश्वर पुजारा भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं और जमकर नेट अभ्यास में जुटे हुए हैं। एक वीडियो में देखा गया है कि पुजारा छक्कों की बेहतरीन प्रैक्टिस कर रहे हैं।

पुजारा की बल्लेबाजी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हर तरह के हवाई शॉट का अभ्यास कर रहे हैं। पुजारा लय में नजर आ रहे हैं और गेंद भी उनके बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही है। चेन्नई में खेलने को लेकर पुजारा का कहना है कि उनके लिए यह सौभाग्य की बात है। पुजारा ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा कि मैं जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर रहा था तब भी माही भाई कप्तान थे।

गौरतलब है कि पुजारा कई बार यह कहते हुए दिखाई दिए हैं कि उन्हें टेस्ट बल्लेबाज मानते हुए आईपीएल में मौका नहीं मिलता। क्रिकेट से प्यार को देखते हुए मैं हर प्रारुप में खेलना चाहता हूं। इसके अलावा पुजारा को लगता है कि वह सही टीम में उतरे हैं और 60-दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान उनका मार्गदर्शन करने के लिए कई लोग मिलेंगे। उन्होंने कहा कि क्रिकेट के लिए उनका प्यार उन्हें खेल के सभी प्रारूपों में खिलाना चाहता है।

कई बार जब पुजारा से पूछा जाता रहा है कि वह आईपीएल में मौका नहीं मिलने पर क्या कहते हैं। इस सवाल के जवाब में वह यही कहते हुए नजर आते थे। कि मुझे मौका देने पर ही मैं खुद को सबित कर सकता हूँ। बिना मौका दिए मुझे टेस्ट बल्लेबाज ही मानकर चलते हैं। फ्रेंचाइजी को भरोसा करना होगा। पुजारा ने आईपीएल में अब तक 30 मुकाबले खेले हैं। इस बार उनके ऊपर प्रदर्शन करने का दबाव रहेगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...