Create
Notifications

खराब फॉर्म से बाहर आने के लिए चेतेश्वर पुजारा ले रहे पूर्व सलामी बल्लेबाज की मदद, दिया बड़ा बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पुजारा ने कहा है कि उनके और रहाणे के ऊपर कोई दबाव नहीं है और टीम मैनेजमेंट की तरफ से पूरा सपोर्ट उन्हें मिल रहा है। इसके अलावा पुजारा ने कहा है कि वो समय-समय पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर से भी बात करते हैं जिससे उन्हें काफी मदद मिलती है।

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का फॉर्म पिछले कुछ समय से अच्छा नहीं रहा है। रहाणे को इसी वजह से उप कप्तानी से भी हटा दिया गया। हालांकि दोनों ही खिलाड़ियों ने जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

सुनील गावस्कर से हम काफी टिप्स लेते हैं - चेतेश्वर पुजारा

पुजारा ने अपने खराब फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि उन्हें टीम मैनेजमेंट की तरफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने कहा,

हमारा कॉन्फिडेंस काफी अच्छा है क्योंकि टीम मैनेजमेंट की तरफ से हमें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। हम लोग सुनील गावस्कर से सीख रहे हैं। जब भी मैं उनसे बात करता हूं वो काफी मदद करते हैं। जब हम फॉर्म में नहीं रहेंगे तो सवाल जरूर उठेंगे लेकिन मेरा और रहाणे का कॉन्फिडेंस इस वक्त अच्छा है। हम लोग अपने गेम पर काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि कहावत भी है कि फॉर्म टेंपरेरी होता है और क्लास परमानेंट होता है। मुझे लगता है कि ये चीज यहां पर लागू होती है। टीम के लिए हमने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम मैनेजमेंट ने हमारे ऊपर पूरा भरोसा दिखाया है। एक बल्लेबाज के तौर पर जब आप फॉर्म में आ जाते हैं तो फिर रन अपने आप बनने लगते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now