Create

मेस्सी या रोनाल्डो - प्रमुख भारतीय बल्लेबाज ने बताया अपने पसंदीदा फुटबॉलर का नाम 

Somerset CCC v Sussex Sharks - Royal London Cup
Somerset CCC v Sussex Sharks - Royal London Cup
reaction-emoji
Ankit

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह इंग्लैंड में खेले जा रहे रॉयल लंदन कप (Royal London Cup) में ससेक्स की कप्तानी करते हुए लगातार रन बना रहे हैं। इस बीच पुजारा ने ट्विटर पर अपने प्रशंसको से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए। पुजारा ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर, फुटबॉलर और स्पोर्ट्सपर्सन समेत कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए।

फुटबॉल की दुनिया के दो दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लायोनल मेस्सी सबसे ज्यादा लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। इन दोनों में से बेस्ट कौन है, ये सवाल आमतौर पर हर शख्स से पूछा जाता रहा है और यही सवाल एक सोशल मीडिया यूजर ने पुजारा के सामने दाग दिया। पुजारा ने अर्जेंटीना के स्टार मेस्सी को अपना पसंदीदा फुटबॉलर बताया है।

जब पुजारा से उनके ऑलटाइम फेवरेट क्रिकेटर्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली का नाम लिया। इसके अलावा जब भारतीय बल्लेबाज से क्रिकेट को छोड़कर अन्य खेलों में से पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच का नाम लिया।

When I was young, I always enjoyed watching Rahul Dravid, Sachin Tendulkar and Saurav Ganguly bat twitter.com/Rajeshwisdom/s…

इंग्लैंड में पुजारा का शानदार फॉर्म जारी है

ससेक्स की कप्तानी कर रहे चेतेश्वर पुजारा ने अपनी टीम को रॉयल लंदन कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया है। ससेक्स ने अब तक आठ मैच खेले हैं, जिसमें से छह जीत के साथ अपने ग्रुप A में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। पुजारा ससेक्स की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं।

उन्होंने आठ पारियों में 102.33 की औसत और 116.28 की स्ट्राइक रेट से 614 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक भी शामिल हैं। उनके बाद ससेक्स के दूसरे सबसे सफल बल्लेबाज एलिस्टेयर ओरे हैं, जिन्होंने अब तक 56.87 की औसत के साथ 455 रन बनाए हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...