Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: एक क्रिकेटर होने के नाते मैं तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहता हूं-चेतेश्वर पुजारा

  • क्या पुजारा टीम इंडिया की नंबर 4 की समस्या दूर कर सकते हैं ?
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:50 IST

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा टेस्ट के साथ-साथ वनडे और टी20 क्रिकेट भी खेलना चाहते हैं। उनका कहना है कि वो टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और एक क्रिकेटर होने के नाते वो तीनों फॉर्मेट का हिस्सा बनना चाहते हैं।

एक इवेंट के दौरान चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि मैं टेस्ट में इस वक्त अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और वनडे और टी20 क्रिकेट पर भी फोकस कर रहा हूं। इसके अलावा घरेलू मैचों में मैंने सीमित ओवरों के प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए मैं जरूर वनडे टीम का हिस्सा बनना चाहुंगा।

वहीं पुजारा से ये भी पूछा गया कि इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला टाई होने के बाद दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाना चाहिए था या नहीं। इस पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला आईसीसी के हाथ में है। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने काफी शानदार खेल दिखाया लेकिन नियम ऐसे थे कि वो जीत नहीं पाए। कुल मिलाकर काफी अच्छा फाइनल मुकाबला हमें देखने को मिला। जहां तक नियमों का सवाल है तो वो आईसीसी के हाथ में है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल तक का सफर ही तय कर पाई। न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद ही टीम का वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया। टीम की सबसे बड़ी कमजोरी इस मैच में निकलकर सामने आई। नंबर 4 पर ऋषभ पंत बड़ी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि पुजारा अगर ऐसी स्थिति में होते तो वे आउट नहीं होते। वर्ल्ड कप से पहले भी पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने चेतेश्वर पुजारा को नंबर 4 पर मौका दिए जाने की बात कही थी। अब देखना ये है कि आने वाले समय में पुजारा को वनडे टीम में जगह मिल पाती है या नहीं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 16 Jul 2019, 18:52 IST
Advertisement
Fetching more content...