Create
Notifications

'चेतेश्वर पुजारा को चेन्नई सुपरकिंग्स की अंतिम एकादश में जगह नहीं मिलेगी'

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को देखकर खुश हैं, लेकिन उन्हें भी लगता है कि सौराष्ट्र का बल्लेबाज़ चेन्नई सुपर किंग्स की एकादश में फिट नहीं हो पाएगा। कम से कम टूर्नामेंट के शुरुआत में तो ओझा को अंतिम ग्यारह में पुजारा नहीं दिखते। हालांकि पुजारा तेजी से शॉट लगाते हुए नेट्स पर कई बार दिखे हैं।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में ओझा ने कहा कि मैं पुजारा को सीएसके के पहले-एकादश में नहीं देखता, वह ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होंगे लेकिन मैं उन्हें पहले एकादश में नहीं देखता। हो सकता है कि वह टूर्नामेंट में बाद में किसी के लिए एक प्रतिस्थापन हो सकता है लेकिन वह शुरुआत में नहीं खेलेंगे।

चेतेश्वर पुजारा ने की है वापसी

पुजारा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जाने से पहले 2010 में कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू किया। 2014 में पंजाब किंग्स द्वारा उन्हें खरीदे जाने से पहले 3 सीज़न के लिए वहां रुके थे। अंतिम बार वह पंजाब के लिए आईपीएल में खेले थे। इसके बाद छह साल के लिए वह आईपीएल में नहीं दिखे और अब लम्बे समय बाद वह फिर से आईपीएल में लौटे हैं।

ओझा ने कहा भी कहा कि पुजारा एक शानदार बल्लेबाज हैं, आप जिस भी फॉर्मेट के बारे में बात करते हैं, उसके पास खेलने के लिए कौशल और स्वभाव है। उनके पास क्षमता है और वह प्रदर्शन भी कर सकते हैं। जब हम टी20 क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, तो यह टेस्ट से बहुत दूर है। आपको बहुत फिट रहना होगा, मैदान पर चुनौतियां अलग हैं। जो पुजारा के लिए चुनौती होगी। इसके अलावा मैं पुजारा के लिए बहुत खुश हूँ।

गौरतलब है कि पुजारा भी आईपीएल में खेलने की इच्छा रखते थे और कई बार उन्होंने ऐसा कहा भी था। अब वापस आकर वह भी उत्साहित नजर आ रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...