Create
Notifications

पत्नी के साथ बीच पर घूमते हुए चेतेश्वर पुजारा ने लिया छुट्टियों का आनंद, देखें फोटो

पत्नी के साथ बीच पर घूमते दिखे चेतेश्वर पुजारा
पत्नी के साथ बीच पर घूमते दिखे चेतेश्वर पुजारा
Neeraj

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) फिलहाल इंग्लैंड में है और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। क्रिकेट के मैदान से बाहर एक दिन की छुट्टी उन्होंने अपनी पत्नी पूजा के साथ बितायी है। पूजा ने इंस्टाग्राम पर पुजारा के साथ फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि दोनों ने समुद्र के किनारे जाकर लहरों का आनंद लिया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि इस जगह पर जाने के लिए पुजारा ने काफी समय लिया। पूजा ने अपनी इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

घर से केवल 10 मिनट की दूरी पर जो बीच है वहां तक जाने के लिए चेतेश्वर पुजारा को तीन महीनों का समय लगा तब जाकर उन्होंने मेरी बात मानी।

काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन में पुजारा ने हासिल की 1000 रन पूरे करने की उपलब्धि

चेतेश्वर पुजारा ने हाल ही में काउंटी क्रिकेट में 1000 रन बनाने की उपलब्धि हासिल की थी। उन्होंने नॉटिंघमशायर के खिलाफ ससेक्स की कप्तानी करते हुए इस उपलब्धि को हासिल किया था। वर्तमान काउंटी सीजन में 1000 या उससे अधिक रन बनाने वाले पांच बल्लेबाजों में एक नाम पुजारा का भी है। पुजारा ने आठ मैचों में 60.1 की औसत के साथ 1094 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन दोहरे शतक और दो शतक लगाए हैं।

दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से ससेक्स काउंटी सीजन में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही और उन्होंने अब तक खेले 11 में से केवल एक मैच में ही जीत हासिल की है। ससेक्स ने इस सीजन पांच मुकाबले ड्रा खेले हैं। काउंटी सीजन के बचे हुए मैच अब वे सितंबर में खेलेंगे। अब ससेक्स को रॉयल लंदन कप में खेलना है।

काउंटी क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन के कारण ही पुजारा की भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई थी। श्रीलंका के खिलाफ हुई घरेलू टेस्ट सीरीज में पुजारा को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद काउंटी में अच्छा प्रदर्शन करके उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट मैच खेला था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...