Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

चेन्नई टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा बल्ला हाथ से छूटने की वजह से हुए आउट

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
Nitesh
ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

चेन्नई टेस्ट मैच की दूसरी पारी में दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक बार फिर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। चेतेश्वर पुजारा का बल्ला उनके हाथ से छूट गया जिसकी वजह से वो आउट हो गए और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

दरअसल खेल के दूसरे दिन पुजारा 7 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। एक गेंद पर उन्होंने क्रीज से आगे निकलकर शॉट खेलना चाहा लेकिन गेंद सही तरह से उनके बल्ले पर आई नहीं। शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप ने गेंद को फील्ड कर लिया और तुरंत विकेटकीपर बेन फोक्स के हाथों में थ्रो कर दिया। पुजारा कदमों का इस्तेमाल करने की वजह से काफी आगे निकल चुके थे। उन्होंने क्रीज में वापस लौटने की कोशिश की लेकिन इसी प्रयास में उनका बल्ला हाथ से छूट गया और बेन फोक्स ने उन्हें रन आउट कर दिया। बल्ला हाथ से छूटने की वजह से पुजारा क्रीज में नहीं पहुंच पाए और एक बार फिर उन्हें दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट होना पड़ा।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और ऋद्धिमान साहा से ऋषभ पंत की तुलना को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारत ने चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा के विकेट जल्द गंवाए

चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा भी जल्द ही आउट हो गए। जैक लीच की एक बेहतरीन गेंद पर बेन फोक्स ने उन्हें स्टंप आउट कर दिया। वहीं ऋषभ पंत भी स्टंप आउट हो गए। इस तरह से तीसरे दिन की शुरुआत में ही भारतीय टीम ने अपने तीन अहम विकेट गंवा दिए। पुजारा इससे पहले भी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो चुके हैं।

भारतीय टीम को इस मुकाबले में एक बड़ी लीड मिली है, इसीलिए उनका पलड़ा इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ भारी है। भारतीय टीम ये मुकाबला जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी। पहला मुकाबला इंग्लैंड ने जीता था।

ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह ने चेन्नई टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 15 Feb 2021, 10:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now