Create

चीफ सेलेक्टर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की खबरों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v England - 5th T20 International
India v England - 5th T20 International

टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच दरार की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताया है और कहा है कि दोनों प्लेयर्स के बीच कोई भी मनमुटाव नहीं है।

हाल ही में कोहली और रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरें सामने आई थीं लेकिन चेतन शर्मा ने इसे नकार दिया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

दोनों खिलाड़ियों के बीच चीजें बिल्कुल सही हैं। इसीलिए मैं कह रहा था कि खुद से अनुमान ना लगाइए। हम पहले क्रिकेटर हैं और उसके बाद में सेलेक्टर हैं। उन दोनों के बीच कोई भी विवाद नहीं है।

आपको बता दें कि जब कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया तो फिर दोनों प्लेयर्स के बीच विवाद की खबरें सामने आईं। ऐसी खबरें आईं कि रोहित शर्मा ने कोहली के साथ विवाद की वजह से ही टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है।

विराट कोहली ने खुद रोहित शर्मा के साथ विवाद की खबरों को किया था खारिज

हालांकि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा के साथ हुए मतभेदों की ख़बरों को खारिज किया। विराट कोहली ने इस सन्दर्भ में कहा कि मेरे और रोहित शर्मा के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं पिछले 2.5 साल से यही बोल रहा हूं और मैं थक चुका हूं ये सब बोलकर। मैं जो भी चाहूंगा या करूंगा उससे टीम को कभी नुकसान नहीं होगा और टीम को कभी नीचा नहीं देखना पड़ेगा। मेरे और रोहित के बीच में कोई भी समस्या नहीं है। रोहित शर्मा को मेरा पूरा सपोर्ट रहेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment