क्रिस गेल ने जोर शोर से मनाया जमैकाई कार्निवाल का जश्‍न, देखें वायरल वीडियो

क्रिस गेल ने जमैकाई कार्निवाल का डांस करके जश्‍न मनाया
क्रिस गेल ने जमैकाई कार्निवाल का डांस करके जश्‍न मनाया

वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) लंबे-लंबे छक्‍के जमाने के अलावा जिंदगी खुलकर जीने के लिए भी मशहूर हैं। यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल को कई मौकों पर पार्टी करते हुए और मौके का पूरा आनंद उठाते हुए देखा गया है।

क्रिस गेल ने मंगलवार को अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जमैकाई कार्निवाल का जश्‍न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ ही क्रिस गेल ने कैप्‍शन लिखा, 'मुझे छुट्टी की जरूरत है, आप सभी के बारे में नहीं पता।'

क्रिस गेल का जश्‍न मनाने वाला वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि क्रिस गेल एक शॉप के आगे खड़े हैं और मौके का आनंद उठाते हुए डांस कर रहे हैं।

बता दें कि क्रिस गेल आईपीएल 2022 में नजर नहीं आए थे। उन्‍होंने अपना नाम वापस ले लिया था। गेल ने आईपीएल 2022 से अपना नाम वापस लेने का कारण बताते हुए कहा, 'पिछले कुछ सालों में जिस तरह आईपीएल चला आ रहा है, मुझे लगता है कि मेरे साथ उचित व्‍यवहार नहीं हो रहा है।'

याद दिला दें कि क्रिस गेल ने 2021 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास संकेत दिया था। उन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान फैंस को गुडबाय कहा था। हालांकि, क्रिस गेल ने अभी खेल से पूरी तरह दूरी नहीं बनाई है। वो द '6ixty' के उद्घाटन संस्करण में भाग लेते हुए नजर आएंगे।

इसके चलते गेल कैरेबियाई प्रीमियर लीग से दूरी बनाएंगे। द '6ixty' एक 10 ओवर प्रति टीम टूर्नामेंट हैं जो सेंट किट्स में 24 से 28 अगस्त तक खेला जाएगा, जबकि सीपीएल 2022 (CPL 2022) 31 अगस्त से शुरू होगा। क्रिस गेल '6ixty' के ब्रांड एंबेसडर हैं और वह टूर्नामेंट में अपना जौहर दिखाने के लिए उत्साहित हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar