Create

क्रिस गेल ने भारत सरकार द्वारा कोरोना वैक्सीन मिलने के बाद दिया बड़ा बयान

क्रिस गेल
क्रिस गेल
reaction-emoji
निरंजन

जमैका को भारत सरकार द्वारा कोरोना वैक्सीन मिलने के बाद वेस्टइंडीज (West Indies) के क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा है। क्रिस गेल ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी और यह भी कहा कि इंडिया मैं जल्दी ही वहां आ रहा हूँ। गेल आईपीएल में खेलने के लिए अगले महीने भारत आने वाले हैं।

क्रिस गेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, भारत सरकार और भारत के लोगों, जमैका को वैक्सीन डोनेट करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूँ। हम इसकी सराहना करते हैं। इसके अलावा क्रिस गेल ने कहा कि इंडिया मैं जल्दी ही वहां आ रहा हूँ। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि अगले महीने भारत में आईपीएल शुरू होने वाला है और क्रिस गेल टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे।

क्रिस गेल पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे

गौरतलब है कि आईपीएल में क्रिस गेल पंजाब किंग्स की टीम के लिए खेलते हैं और बड़ी उम्र में होने के बाद भी उनके शॉट में अब भी वही दमखम दिखाई देता है। क्रिस गेल को पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल के लिए रिटेन किया था और इस बार भी वह इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में पंजाब की टीम का हिस्सा रहेंगे। गेल ने पंजाब के लिए खेलते हुए कुछ बड़ी पारियां खेल दर्शकों का दिल भी जीतने का काम किया है।

भारत के फैन्स गेल के शॉट्स के अलावा उनकी मजाकिया बातों को खासा पसंद करते हैं। क्रिस गेल मैदान पर एकदम शांत स्वभाव के साथ रहने के अलावा कई बार मजाक मस्ती कर माहौल को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं। विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उनकी इन बातों को ख़ासा पसंद करते हैं।

देखना होगा कि इस बार आईपीएल के लिए क्रिस गेल की तैयारी कैसी रहती है। पिछली बार टीम बेहतर खेल के बाद भी अंतिम चार में पहुँचने में नाकाम रही थी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...