युजवेंद्र चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने दी प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने कोरोना में लॉक डाउन के समय टिकटोक एप्प पर काफी वीडियो बनाए थे। यह एप्प बैन होने के बाद वह इन्स्टाग्राम पर यह काम कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहे मीम को लेकर बनाया है। क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल का यह वीडियो देखकर कहा है कि मैं इसके लिए आपका इन्स्टाग्राम पेज रिपोर्ट करने जा रहा हूँ। युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री के साथ एक डुएट वीडियो बनाया है।

हाल ही में टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक डायलॉग (रसौड़े में कौन था) में म्यूजिक डालकर किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था। यह वीडियो इतना लोकप्रिय हुआ कि अब हर कोई उस पर लिप्सिंग करके अपना वीडियो बना रहा है। युजवेंद्र चहल ने भी यूएसे इस पर वीडियो बनाया है। उनके साथ डुएट में मंगेतर धनश्री वर्मा है। चहल की लिप्सिंग देखकर हर कोई यही कहेगा कि वह कोई मंझे हुए कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें:आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने वाले 3 भारतीय बल्लेबाज

क्रिस गेल ने युजवेंद्र चहल को किया कमेन्ट

क्रिस गेल ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि ठीक है यूजी अब बहुत हो गया है। मैं तुम्हारा इन्स्टाग्राम पेज रिपोर्ट करने जा रहा हूँ। इससे पहले भी क्रिस गेल उनके टिकटोक वीडियो पर भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। विराट कोहली भी एक बार कह चुके हैं कि चहल सोशल मीडिया पर ऐसे हरकतें करता रहता है।

हालांकि चहल का यह वीडियो लोगों ने ख़ासा पसंद किया है। इस वीडियो पर 22 लाख से ज्यादा व्यूज और 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। आरसीबी के साथ युजवेंद्र चहल इस समय यूएई में हैं। टीम ने वहां प्रैक्टिस शुरू कर दी है लेकिन चहल अभ्यास के साथ अपना वीडियो बनाने का काम भी कर रहे हैं। हाल ही में युजवेंद्र चहल ने यूट्यूबर धनश्री वर्मा से सगाई रचाई है।

आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। आरसीबी के स्पिन विभाग में चहल अपना अलग नाम रखते हैं। इस बार टीम में उनके अलावा एडम जैम्पा को भी शामिल किया गया है लेकिन चार विदेशी खिलाड़ियों का कोटा होने के कारण जैम्पा को शायद ज्यादा मौके ना मिले।

Quick Links

App download animated image Get the free App now