आईपीएल में शतक बनाने के लिए मुझे बस एक और पारी की जरुरत है - क्रिस गेल

Nitesh
क्रिस गेल
क्रिस गेल

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान में वापसी के लिए पूरी तरह तैयाह हैं। वो आईपीएल की शुरुआत के साथ क्रिकेट में वापसी करेंगे। उन्होंने इस सीजन के कैरेबियन प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस ले लिया था लेकिन वो आईपीएल में खेलेंगे। वहीं क्रिस गेल ने आईपीएल में उतरने से पहले अपने इरादे जता दिए हैं। उन्होंने आईपीएल में शतक लगाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने फैंस से पूछा कि इस दशक का पहला आईपीएल शतक लगाने के लिए क्रिस गेल कितनी पारी लेंगे।

फैंस ने तो इस सवाल का जवाब दिया ही लेकिन क्रिस गेल ने खुद ट्वीट करके इस सवाल का जवाब दे दिया। उन्होंने कहा कि इस दशक का पहला शतक लगाने के लिए उन्हें बस एक पारी की जरुरत पड़ेगी।

क्रिस गेल ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि क्रिस गेल ने अपना आखिरी मैच इस साल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चटोग्राम चैलेंजर्स के लिए खेला था। गेल उस वक्त जबरदस्त फॉर्म में थे और 4 मैचों में 144 रन बनाए थे। उन्होंने 24 गेंद पर 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी भी खेली थी जिसमें 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे। आईपीएल के इस सीजन क्रिस गेल शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को चैंपियन बनाना चाहेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस आईपीएल सीजन नए कप्तान के एल राहुल की अगुवाई में उतरेगी और टीम को इस बार ट्रॉफी जीतने की उम्मीद होगी। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने के एल राहुल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। न्होंने कहा है कि के एल राहुल कप्तान के तौर पर आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। जाफर के मुताबिक के एल राहुल के अंदर स्थिरता है और ये चीज उन्हें काफी खास बनाती है।

उन्होंने कहा कि के एल राहुल को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए, इसमें कोई शक की बात ही नहीं है। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि वो काफी स्थिर इंसान हैं। उन्होंने कई आईपीएल मैच खेले हैं और उन्हें पता है कि यहां पर कैसे कप्तानी की जाती है। पिछले सीजन भी उन्होंने कुछ मैचों में कप्तानी की थी।

ये भी पढ़ें: लसिथ मलिंगा आईपीएल के ज्यादातर मैचों में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

Quick Links

App download animated image Get the free App now