Create
Notifications
Advertisement

क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रिस गेल
क्रिस गेल
Nitesh
ANALYST
Modified 02 Mar 2021
न्यूज़

क्रिस गेल (Chris Gayle) की लंबे समय बाद वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम में वापसी हुई है। वहीं उन्होंने कैरेबियाई टीम की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गेल के मुताबिक उनके अंदर अभी भी वेस्टइंडीज की तरफ से खेलने का जोश और जज्बा बाकी है।

श्रीलंका के खिलाफ होम सीरीज से पहले क्रिस गेल ने कहा "मैं वास्तव में संन्यास लेने के बारे में सोच रहा था लेकिन लोगों ने कहा कि जितना ज्यादा हो सके उतना लंबा खेलिए। इसलिए मैंने अभी और खेलने का फैसला किया। मैंने फैसला किया था कि मैं फ्रेंचाइज क्रिकेट खेलुंगा और जितना हो सके उतना लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश करुंगा।"

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ अहम टूर्नामेंट के लिए प्रमुख टीम के बने कप्तान

क्रिस गेल ने कहा कि जब वेस्टइंडीज टीम में चयन के लिए मुझे फोन आया तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं अभी भी नेशनल टीम के लिए खेलना चाहता हूं। मैंने कहा कि हां मैं वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहता हूं। मेरा दिल अभी भी यहां पर है। वेस्टइंडीज क्रिकेट को लेकर मैं किसी भी मौके को छोड़ना नहीं चाहता हूं। इसलिए मैं पाकिस्तान से वापस आया और टीम का हिस्सा बना ताकि वर्ल्ड कप से पहले टीम एक यूनिट के तौर पर खेल सके और उम्मीद है कि हम इस बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतेंगे।"

क्रिस गेल की लंबे समय बाद टीम में वापसी

आपको बता दें कि क्रिस गेल मार्च 2019 के बाद पहली बार वेस्टइंडीज के लिए खेलने जा रहे हैं। उनका नाम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में रखा गया है।

वेस्टइंडीज की पूरी टी20 टीम इस प्रकार है

किरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उप-कप्तान), फेबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, जेसन होल्डर, अकील होसैन, एविन लुईस, ओबेद मैककॉय, रोवमैन पॉवेल, लेंडल सिमंस, केविन सिनक्लेयर।

ये भी पढ़ें: विनय कुमार का चौंकाने वाला बयान, कहा मैं भारत के लिए और टेस्ट मुकाबले खेल सकता था

Published 02 Mar 2021, 14:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now