Create
Notifications

IPL के लिए यूएई में मौजूद क्रिस गेल ने ट्वीट कर पाकिस्तान जाने का किया ऐलान

क्रिस गेल आईपीएल के लिए यूएई में हैं
क्रिस गेल आईपीएल के लिए यूएई में हैं
Nitesh
visit

दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने एक ट्वीट के जरिए सबको चौंका दिया है। क्रिस गेल ने ट्वीट कर कहा है कि वो पाकिस्तान जा रहे हैं और अगर किसी को आना है तो वो भी आ जाए। गेल के इस ट्वीट से कई लोग कंफ्यूज हो गए हैं क्योंकि वो आईपीएल (IPL) के सेकेंड फेज में हिस्सा लेने के लिए इस वक्त यूएई में मौजूद हैं।

क्रिस गेल का ये ट्वीट न्यूजीलैंड टीम को लेकर आया है। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा अचानक रद्द कर दिया। न्यूजीलैंड ने 18 साल के बाद पाकिस्तान का दौरा किया था लेकिन बिना एक भी मुकाबला खेले उन्होंने अचानक वापस लौटने का निर्णय लिया। शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच पहले वनडे मुकाबले से ठीक पहले न्यूजीलैंड ने सिक्योरिटी अलर्ट की वजह से ये पूरा दौरा ही रद्द कर दिया।

न्यूजीलैंड के इस फैसले के बाद पूरे पाकिस्तान में काफी गुस्सा है। उनके कई पूर्व खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड की आलोचना की है। वहीं वर्तमान खिलाड़ियों ने भी कीवी टीम के इस रवैये पर सवाल उठाए हैं।

क्रिस गेल ने ट्वीट कर पाकिस्तान जाने की बात कही

क्रिस गेल का ट्वीट भी इस पूरे मामले को लेकर सामने आया है। गेल ने ट्वीट कर कहा "मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं और कौन मेरे साथ आ रहा है।"

I’m going to Pakistan tomorrow, who coming with me? 😉🙌🏿

क्रिस गेल के इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। पाकिस्तान के कई लोगों ने कहा कि आइए आपका स्वागत है। दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि आपको पाकिस्तान में मिलते हैं।

@henrygayle see u there legend 😁😁😁😁
@henrygayle West Indies is second home of Pakistanis. We love you guys. You are real gem.

आपको बता दें कि पाकिस्तान टूर कैंसिल होने के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब दुबई पहुंच गई है। टीम अब 24 घंटे के क्वांरटीन में रहेगी और अगले हफ्ते तक न्यूजीलैंड वापस लौट जाएगी। इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने गए खिलाड़ी वहीं पर रुकेंगे और इस मेगा टूर्नामेंट के लिए अगले महीने टीम को ज्वॉइन करेंगे।

क्रिस गेल की अगर बात करें तो इस वक्त वो आईपीएल खेलने के लिए यूएई में मौजूद हैं और पाकिस्तान जाने की उनकी बात मजाक में कही जा सकती है क्योंकि उन्हें पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में मुकाबले खेलने हैं। उनके इस ट्वीट से फैंस कंफ्यूज्ड हैं।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now