IPL 2020: क्रिस जॉर्डन ने किंग्स इलेवन पंजाब की एकजुटता की तारीफ़ की

क्रिस जॉर्डन
क्रिस जॉर्डन

बीते रविवार आईपीएल के 36वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हरा दिया। कल दूसरे सुपर ओवर में मिली जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन उत्साहित दिखे हैं। डेथ ओवर विशेषज्ञ क्रिस जॉर्डन ने अपनी टीम की एकजुटता की तारीफ की है। इस बीच क्रिस जॉर्डन ने मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल की भी तारीफ की है। वहीं क्रिस जॉर्डन ने अपने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्रिस जॉर्डन की प्रतिक्रिया

दाएं हाथ के इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने जीत के बाद कहा, "मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने इस सीज़न में अपने बहुत सारे ऐसे मैच खेले हैं, जिसके परिणाम आसानी से हमारे पक्ष में हो सकते थे। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका। पिछले दो मैचों से जिस प्रकार की टीम स्पिरिट हम सभी खिलाड़ियों ने दिखाई है वह शानदार है। पूरी फ्रेंचाइजी किसी से पीछे नहीं रही है।"

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पूरे टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और पंजाब को अच्छी शुरुआत दिलवाई है। क्रिस जॉर्डन ने आगे कहा, "केएल ने सामने से मोर्चा संभाल रखा है और मयंक भले ही आज नहीं चल पाए हों लेकिन दोनों ही हमें शीर्ष पर जबरदस्त शुरुआत दे रहे हैं। उन्होंने अंधाधुंध क्रिकेट नहीं खेला है बल्कि नियंत्रित शॉट्स और विकेट के बीच अच्छी दौड़ लगाकर रन बनाये हैं।"

क्रिस जॉर्डन
क्रिस जॉर्डन

कैरिबियाई दिग्गज क्रिस गेल की वापसी के बाद से पंजाब ने लगातार दोनों मैच जीते हैं। क्रिस जॉर्डन ने अपने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल को लेकर कहा, "गेल ने पिछले दो मैचों में जो प्रभाव दिखाया है, वह आप खुद देख सकते हैं। यह शानदार है कि वह हमारी टीम में हैं। उनकी ऊर्जा अविश्वसनीय है।"

किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक खेले 9 में से 3 मैच जीते हैं और अंक तालिका में इस समय छठे स्थान पर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now