क्रिस लिन ने रोहित शर्मा के फैसले का मजबूती से किया समर्थन 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने अपने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के उस फैसले का समर्थन किया है जिसमें जसप्रीत बुमराह के तीन ओवर बाद में कराने के लिए बचाकर रखे गए थे। लिन ने कहा कि रोहित शर्मा सबसे सफल कप्तान रहे हैं इसलिए उनके फैसले का समर्थन करना चाहिए। यह उनका टैक्टिकल कदम था।

लिन ने कहा कि रोहित एक बहुत ही सफल कप्तान रहे हैं, इसलिए आपको कप्तान का समर्थन करते हुए उनके फैसले को बैक करना चाहिए। लिन ने कहा कि मुझे लगता है कि बुमराह डेथ ओवरों में शानदार हैं, इसलिए वह उनके ओवरों को पीछे रखना चाहते थे। रोहित के पास अपने पागलपन के लिए एक विधि है, इसलिए दिन के अंत में यह (मैक्सवेल के खिलाफ बुमराह का उपयोग नहीं करना) एक सामरिक त्रुटि नहीं थी। कौशल की दृष्टि से हमारी यह गलती थी। रणनीति में लिन ने कोई खामी महसूस नहीं की।

हार्दिक पांड्या को लेकर क्रिस लिन का बयान

हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं करवाए जाने को लेकर लिन ने कहा कि मुझे लगता है कि हार्दिक के कंधे में थोड़ा दर्द है, लेकिन मैं 100 प्रतिशत निश्चित नहीं हूं। हार्दिक के साथ अगर कुछ गलत हुआ है तो फिजियो और डॉक्टर उसकी देखरेख करेंगे। हम छठे गेंदबाज से चूक गए, लेकिन यह टूर्नामेंट में शुरुआत है, फिर भी लंबा सफर तय करना है। मुझे विश्वास है कि अगर हार्दिक गेंदबाजी करते हैं, तो इससे उनकी बल्लेबाजी में बहुत आत्मविश्वास आता है और न केवल उनके खेल में, बल्कि हमारे लिए भी एक और आयाम जुड़ जाता है।

गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से करीबी हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस का स्कोर 159 रन तक पहुँच पाया। आरसीबी ने इसे अंतिम गेंद पर 8 विकेट के नुकसान पर हासिल किया।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now