Big Bash League: क्रिस लिन ने खेली ताबड़तोड़ पारी, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

क्रिस लिन
क्रिस लिन

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन ने बिग बैश लीग में ताबड़तोड़ पारी खेली है और इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा कीर्तिमान भी अपने नाम दर्ज कर लिया है। क्रिस लिन बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट के कप्तान हैं और रविवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

सिडनी सिक्सर्स के कप्तान मोइसिस हेनरिक्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ। क्रिस लिन ने सिर्फ 35 गेंद पर 4 चौके और 11 छक्कों की मदद से 94 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उनका साथ मैट रेनशॉ ने दिया, जिन्होंने सिर्फ 39 गेंद पर नाबाद 60 रन बनाए। लिन ने सिर्फ 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और इस पारी के साथ ही वो बीबीएल इतिहास में 2 हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे खिलाड़ी जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए फ्लॉप रहे, लेकिन दूसरी टीमों के लिए किया बेहतरीन प्रदर्शन

लिन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत उनकी टीम ब्रिस्बेन हीट ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए, जवाब में सिडनी सिक्सर्स 161 रन ही बना सकी। आपको बता दें कि क्रिस लिन को इस बार की आईपीएल नीलामी में मुंबई इंडियंस ने उनकी बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीदा है। लिन जिस तरह की फॉर्म में हैं उसे देखकर मुंबई इंडियंस की टीम काफी खुश होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now