Create
Notifications

आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में रोहित शर्मा के रन आउट को लेकर क्रिस लिन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा को रन आउट किया
युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा को रन आउट किया
reaction-emoji
Nitesh

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रन आउट होने पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा है कि कप्तान को बचाने के लिए वो अपना विकेट दांव पर लगा देते लेकिन हालात ऐसे नहीं थे।

पारी के चौथे ओवर में क्रिस लिन का एक शॉट मिस टाइम हो गया। इसके बाद लिन और रोहित शर्मा ने एक रन चुराने की कोशिश की। दोनों ही प्लेयर अपनी - अपनी क्रीज से काफी आगे निकल आए, हालांकि लिन ने जैसे ही देखा कि वो रन पूरा नहीं कर पाएंगे तो वो वापस अपनी क्रीज में चले गए लेकिन इस चक्कर में रोहित शर्मा रन आउट हो गए। वो उस वक्त जबरदस्त बैटिंग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान, खुद से पहले बैटिंग करने को लेकर प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा के रन आउट को लेकर क्रिस लिन का बयान

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिस लिन ने रोहित शर्मा के रन आउट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं निश्चित तौर पर नर्वस था, इसमें कोई शक नहीं है। मुंबई इंडियंस के लिए ये मेरा पहला आईपीएल मुकाबला था। मैं पहली बार रोहित शर्मा के साथ भी बैटिंग कर रहा था। क्रिकेट में अक्सर ऐसी चीजें हो जाया करती हैं। मैंने सोचा कि वहां पर रन है लेकिन ऐसा नहीं था। हालांकि अगर मैं उनकी जगह पर अपना विकेट दे पाता तो निश्चित तौर पर ऐसा करता।"

क्रिस लिन ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में पहला मुकाबला खेला और टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने 49 रनों की बेहद शानदार पारी खेली।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ सीजन के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 9 विकेट पर 159 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए आरसीबी ने 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग ने सुरेश रैना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...