Create
Notifications

LSG की प्लेइंग XI में एक बदलाव का सुझाव देते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया 

क्रिस लिन ने कृष्णप्पा गौतम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खिलाने के सुझाव दिया है
क्रिस लिन ने कृष्णप्पा गौतम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खिलाने के सुझाव दिया है
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की प्लेइंग XI में ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को खेलते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने गौतम को "अपनी सफलता का शिकार" बताते हुए कहा की वह कुछ मैच पहले बाहर होने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण थे और उन्हें अपनी स्पिन-गेंदबाजी कौशल के लिए वापस लाया जाना चाहिए।

गौतम ने इस सीजन दो मैच खेले और दोनों में अपने स्पेल के सभी ओवर डालते हुए कुल तीन विकेट चटकाए। हालाँकि इस दौरान उन्हें केवल एक ही मैच में बल्लेबाजी का मौका मिला था और वह बिना कोई रन बनाये आउट हो गए थे।

लिन का मानना है कि महाराष्ट्र की पिचें धीमी और स्पिनरों के लिए मददगार हो गई हैं, गौतम को निश्चित रूप से प्लेइंग XI में होना चाहिए।

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर लिन ने कहा,

मुझे लगता है कि वह अपनी सफलता का शिकार है। उसने कुछ मैचों में अच्छा किया [लेकिन] वे मनीष पांडे को लाए हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं और बल्लेबाजी क्रम को मजबूत करना चाहते हैं। अगर मैं 11 चुन रहा हूं, तो के गौतम निश्चित रूप से इसमें हैं, खासकर टूर्नामेंट के दौरान विकेट अब थोड़ा धीमे हो गए हैं।

डेनियल विटोरी ने भी कृष्णप्पा गौतम को खिलाये जाने का सुझाव दिया

इसी वीडियो में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी भी थे और उन्होंने भी गौतम को शामिल किये जाने का समर्थन किया। हालाँकि उन्होंने गौतम को नंबर 3 पर बल्लेबजी के लिए भेजने से इंकार किया लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों के सामने एक अच्छा गेंदबाजी विकल्प बताया। विटोरी ने कहा,

हाँ मैं यही सोचता हूँ। मुंबई के खिलाफ उनकी गेंदबाजी अच्छी होने वाली है, वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अच्छा तालमेल बिठाते हैं। संभावित रूप से उन्हें नंबर 3 पर रखने की जरूरत नहीं है, लेकिन वे अभी भी उन्हें सही विपक्षी गेंदबाज के खिलाफ पिंच हिटर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
K Gowtham and Ravi Bishnoi are all smiles for the #IPLSelfie after #LSG's win over #DelhiCapitals.#TATAIPL https://t.co/eaY9y271DD

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 37वां मैच आज शाम खेला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...