Create
Notifications

क्रिस मॉरिस ने डेल स्टेन के आईपीएल वाले बयान पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रिस मॉरिस
क्रिस मॉरिस
reaction-emoji
Nitesh

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने डेल स्टेन (Dale Steyn) के आईपीएल (IPL) वाले बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेल स्टेन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि आईपीएल में पैसों के आगे क्रिकेट को भुला दिया जाता है, जबकि पीएसएल में ऐसा नहीं है। हालांकि स्टेन के इस राय से मॉरिस इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक क्रिस मॉरिस ने इस पर कहा "मुझे ऐसा नहीं लगता है। डेल स्टेन क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं और मेरे फेवरिट प्लेयर्स में से एक हैं। ये उनकी राय हो सकती है और वो अपनी राय देने में हिचकिचाते नहीं हैं। यही उनका कैरेक्टर है। मैं इस चीज में ज्यादा नहीं पड़ना चाहता हूं। हम लोग अलग-अलग इंसान हैं और हमारी राय भी अलग-अलग है।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने के बाद श्रेयस अय्यर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

डेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर दिया था बड़ा बयान

आपको बता दें कि डेल स्टेन ने आईपीएल से पीएसएल की तुलना करते हुए कहा था कि पीएसएल में क्रिकेट के बारे में मुझसे बात की जाती है लेकिन आईपीएल में सिर्फ पैसे की बात होती है। उन्होंने यह भी कहा कि आईपीएल में क्रिकेट को भुला दिया जाता है।

हालांकि अपने इस बयान के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली थी। उन्होंने एक ट्वीट कर फैंस से माफी मांगी थी। स्टेन ने कहा था "आईपीएल मेरे करियर में बेस्ट से ज्यादा कुछ नहीं रहा है, अन्य खिलाड़ियों के लिए भी ऐसा ही है। आगे उन्होंने लिखा कि मेरे शब्द इसे नीचा दिखाने के लिए नहीं थे। इसका अनादर करने और तुलना करने के लिए भी नहीं थे। सोशल मीडिया पर शब्दों को कॉन्टेक्स्ट से बाहर लेकर जाया जा सकता है। किसी को इससे निराशा हुई है, तो मैं माफ़ी मांगता हूँ, बहुत सारा प्यार।"

ये भी पढ़ें: रवि शास्त्री ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कराया सुलह - रिपोर्ट


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...