Create

ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने के बाद श्रेयस अय्यर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर
reaction-emoji
Nitesh

दिग्गज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आगामी आईपीएल (IPL) सीजन के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान बनाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर ने कहा है कि इस काम के लिए ऋषभ पंत एकदम सही प्लेयर हैं।

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के लिए ऋषभ पंत को अपनी शुभकामनाएं दी। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में उन्होंने कहा " जब मुझे इंजरी हुई और दिल्ली कैपिटल्स को कप्तान की जरुरत थी तो मुझे कोई शक नहीं था कि ऋषभ पंत इसके लिए परफेक्ट विकल्प हैं। उनको मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं कि वो टीम को जीत दिलाएं। मैं टीम को काफी मिस करुंगा और बाहर से उन्हें सपोर्ट करता रहुंगा।"

ये भी पढ़ें: रवि शास्त्री ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कराया सुलह - रिपोर्ट

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने पर ऋषभ पंत को बनाया गया कप्तान

आपको बता दें कि हाल ही में श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले के दौरान बुरी तरह चोटिल हो गए थे और इसके बाद वो पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए। उनके बाहर होने के बाद ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की रेस में सबसे आगे थे। मंगलवार को फ्रेंचाइजी ने उन्हें आगामी सीजन के लए कप्तान बनाए जाने का ऐलान किया।

ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में एक शतक और छह अर्धशतक लगाया। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे वनडे में भी उन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए काफी समय से खेल रहे हैं और शायद टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी थे। ऐसे में उनको कप्तान बनाए जाने के बाद फ्रेंचाइजी इस बार भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी और खिताब जीतना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में शतक लगाया लेकिन टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...