Create
Notifications

क्रिस मॉरिस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) के सिंगल नहीं लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मॉरिस ने कहा कि लोग मुझे कम करके आंकते हैं कि मैं कितना तेज दौड़ सकता हूं। हालांकि उन्होंने अपने कप्तान के फैसले को डिफेंड भी किया।

क्रिस मॉरिस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 18 गेंद पर ताबड़तोड़ 36 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। मॉरिस ने अपनी पारी में 4 छक्के लगाए। आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी टीम को जीत दिलाई और ये साबित किया कि उनके अंदर अभी भी बड़े शॉट्स लगाने की क्षमता है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की हार के लिए अजय जडेजा ने ऋषभ पंत की कप्तानी को ठहराया जिम्मेदार

क्रिस मॉरिस ने संजू सैमसन के एक रन नहीं लेने को लेकर दिया बड़ा बयान

क्रिस मॉरिस ने कहा कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में वो काफी आगे तक दौड़ गए थे और अपने कप्तान के लिए अपना विकेट गंवाने को तैयार थे। हालांकि मॉरिस ने ये भी माना कि सैमसन काफी जबरदस्त तरीके से बैटिंग कर रहे थे और आखिरी गेंद पर छक्का लगा सकते थे। उन्होंने कहा,

मैं दूसरे रन के लिए दौड़ने वाला था, भले ही रन आउट हो जाता। लोगों को शायद ये पता नहीं कि मैं कितना तेज दौड़ सकता हूं। लेकिन संजू सैमसन बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसे में अगर वो आखिरी गेंद पर छक्का लगा देते तो मैं इतना अपसेट नहीं होता।

क्रिस मॉरिस ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से ये बता दिया कि उन्हें कम आंकने की भूल ना की जाए। उनकी इस पारी के बाद अब आने वाले मैचों में उन्हें प्रमोट भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now