Create

क्रिस मॉरिस ने आईपीएल में बड़ी राशि में खरीदे जाने पर दिया बयान

reaction-emoji
निरंजन

क्रिस मॉरिस (Chris Morris) को इस बार आईपीएल (IPL) में सबसे महंगा खरीदा गया है। इसे लेकर क्रिस मॉरिस में कहा कि आईपीएल में बिड वॉर चलना और लुभावना अनुभव था क्योंकि इसमें यह भी पता चला कि कितनी टीमें इस खरीद के लिए दिलचस्पी ले रही थी। मॉरिस को इस बार राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

मॉरिस ने कहा कि मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा कि मेरी सांसें छीनी जा रही थी। मुझे उम्मीद नहीं थी। सबसे पहले, मेरी सेवाओं को चाहने के लिए इतनी सारी टीमों द्वारा खरीदी के लिए दिलचस्पी दिखाए, तो यह निश्चित रूप से एक विनम्र भावना है। मॉरिस ने कहा कि लोगों ने उन्हें कहा कि हम सब जानते हैं कि आप ऊँचे मूल्य टैग में जाएंगे। इसका मतलब यह है कि लोग चाहते हैं कि आप उनकी टीम में आकर खेलें।

क्रिस मॉरिस का पूरा बयान

मॉरिस ने कहा कि मेरे सभी प्रॉप्स सही रहे हैं लेकिन चोटें गलत समय पर आई हैं। मुझे लगता है कि पिछला साल थोड़ा अलग था। उस वर्ष ज्यादा क्रिकेट नहीं हो रहा था इसलिए आईपीएल में नरम टिश्यू की चोटें ज्यादा थीं।

राजस्थान रॉयल्स तीन साल में मॉरिस की तीसरी आईपीएल टीम होगी। वह अब तक चार फ्रेंचाइजी के लिए खेले हैं और चारों ओर घूमने का मतलब लगातार बदलती भूमिकाओं और टीम कर्मियों को समायोजित करना है। इस साल वह बेन स्टोक्स जैसे अन्य ऑलराउंडर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे लेकिन उन्हें लगता है कि उनकी भूमिका इंग्लैंड के 29 वर्षीय खिलाड़ी से पूरी तरह से अलग होगी।

राजस्थान रॉयल्स इस बार जोफ्रा आर्चर के बगैर ही मैदान पर उतरेगी। आर्चर ने अपने हाथ की सर्जरी कराई है। उन्हें घर में फिश टैंक की सफाई करते हुए टूटे कांच से चोट लगी थी। आर्चर के हाथ में फंसा कांच का टुकड़ा अब बाहर निकाला गया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...