Create
Notifications

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने पूरे  आईपीएल सीजन तक के लिए उपलब्ध रहने को लेकर दी प्रतिक्रिया

क्रिस वोक्स
क्रिस वोक्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने पूरे आईपीएल (IPL) सीजन तक उपलब्ध रहने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वोक्स के मुताबिक वो एक ही शर्त पर पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे अगर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है। उन्होंने कहा कि अगर वो टीम की योजनाओं का हिस्सा नहीं होते हैं तो फिर वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए चले जाएंगे।

इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 जून से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं आईपीएल के प्लेऑफ मैचों का आयोजन 25 मार्च से होगा। कोविड-19 के नए गाइडलाइंस की वजह से अगर किसी प्लेयर को अपनी नेशनल टीम ज्वॉइन करनी है तो फिर उसे काफी पहले ही पहुंचना होगा। ऐसे में अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में पहुंची तो फिर क्रिस वोक्स को तय करना होगा कि वो कहां खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने के बाद उनकी एम एस धोनी से क्या बात हुई थी

क्रिस वोक्स ने आईपीएल और टेस्ट क्रिकेट को लेकर दिया बयान

इस साल इंडिया में ही टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है ऐसे में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बोर्ड्स चाहते हैं कि उनके प्लेयर आईपीएल में ही खेलें। द गार्जियन से बातचीत में क्रिस वोक्स ने कहा,

अगर मैं दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन में नहीं हूं तो मैं रिकी पोंटिंग से बात करुंगा। निश्चित तौर पर मैं लॉर्ड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना चाहता हूं जहां मेरा रिकॉर्ड काफी जबरदस्त है। इंग्लैंड चाहता है कि हम आईपीएल में ज्यादा से ज्यादा खेलें और करियर के इस स्टेज पर इस तरह के मौके बार-बार नहीं मिलेंगे। ऐसे में एक टेस्ट मैच मिस हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...