रॉबिन उथप्पा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने के बाद उनकी एम एस धोनी से क्या बात हुई थी

रॉबिन उथप्पा और एम एस धोनी
रॉबिन उथप्पा और एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नए खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बताया है कि टीम में शामिल किए जाने के बाद उनकी कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से क्या बात हुई थी। उथप्पा के मुताबिक जब राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड के जरिए उन्हें सीएसके में शामिल किया गया था तो धोनी के साथ उनकी खास बातचीत हुई थी।

रॉबिन उथप्पा पिछले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे। हालांकि उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा था और इसके बाद सीएसके ने ट्रेड के जरिए उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था। उथप्पा 2007 की वर्ल्ड कप विनिंग टीम का भी हिस्सा थे जब एम एस धोनी की अगुवाई में भारत ने वर्ल्ड टी20 का खिताब अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

रॉबिन उथप्पा ने एम एस धोनी से हुई बातचीत का खुलासा किया

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में उथप्पा ने बताया कि 2007 वर्ल्ड कप में साथ खेलने की वजह से धोनी ने उन्हें ट्रेड नहीं किया था और इस बारे में धोनी ने उन्हें बताया भी था। उन्होंने कहा,

एम एस धोनी ने कॉल करके मुझसे कहा कि मैं तुम्हें ये बताना चाहता हूं कि ये फैसला मैंने नहीं लिया है। वास्तव में ये निर्णय लीडरशिपर ग्रुप जिसमें कोच और सीईओ शामिल थे उन्होंने लिया है। मैं ये किसी को एहसास नहीं होने देना चाहता था कि मैंने तुम्हे टीम में लिया है। मैं चाहता था कि तुम अपनी योग्यता और स्किल के बल पर टीम में जगह बनाओ। जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि सब लोगों से पूछकर ही फैसला लो। क्योंकि किसी को भी लग सकता है कि अगर एम एस यहां पर हैं तो इसी वजह से रॉबिन उथप्पा को लिया गया है।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now