Create
Notifications

3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर
SENIOR ANALYST
Modified 22 Mar 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) आईपीएल 2021(IPL 2021) के कुछ मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। जोफ्रा आर्चर एल्बो इंजरी की वजह से आईपीएल के शुरुआती मुकाबले मिस कर सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो ये राजस्थान की टीम के लिए एक बड़ा झटका होगा।

इंग्लैंड लौटने के बाद जोफ्रा आर्चर अपने राइट एल्बो में एक और इंजेक्शन लगवाएंगे। ईसीबी का मेडिकल स्टाफ अप्रैल में उनकी चोट का जायजा लेगा। इसके बाद ही ये फैसला लिया जाएगा कि आईपीएल में खेलने के लिए वो इंडिया आएंगे या नहीं। हालांकि अभी तक राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी की तरफ से आर्चर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन को लग सकता है बड़ा झटका, IPL में खेलने को लेकर बड़ी खबर

वहीं जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स की टीम दूसरे गेंदबाजों को साइन कर सकती है। कई ऐसे विकल्प मौजूद हैं जिन्हें शामिल किया जा सकता है और ये काफी बेहतरीन साबित सकते हैं।

हम आपको इस आर्टिकल में उन 3 गेंदबाजों के बारे में बताएंगे जो राजस्थान रॉयल्स की टीम में जोफ्रा आर्चर की जगह ले सकते हैं।

3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

1.ब्लेयर टिकनर

ब्लेयर टिकनर
ब्लेयर टिकनर

न्यूजीलैंड के ब्लेयर टिकनर जोफ्रा आर्चर के रिप्लेसमेंट के तौर पर एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकते हैं। सुपर स्मैश टूर्नामेंट में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और 11 मैचों में 17 विकेट चटकाए थे। वो काफी तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। राजस्थान रॉयल्स को लीग चरण के अपने पांच मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में खेलने हैं और वहां पर टिकनर काफी उपयोगी गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और जोस बटलर के बीच हुए विवाद को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

1 / 3 NEXT
Published 22 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now