Create

विराट कोहली और जोस बटलर के बीच हुए विवाद को लेकर इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली पांचवे टी20 के दौरान
विराट कोहली पांचवे टी20 के दौरान
reaction-emoji
सावन गुप्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) और जोस बटलर (Jos Buttler) के बीच पांचवे टी20 के दौरान हुए विवाद को लेकर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन ने अपने बयान के जरिए इस मामले को ज्यादा तूल नहीं देने की कोशिश की है।

पांचवे मुकाबले के बाद मोर्गन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उन दोनों के बीच किस चीज को लेकर बहस हुई।

मुझे नहीं पता है कि वास्तव में हुआ क्या था। विराट कोहली एक एनिमेटेड प्लेयर हैं और जब वो खेलते हैं तो फिर उनका कैरेक्टर काफी बड़ा होता है। उनके अंदर काफी इमोशन होता है। कभी-कभी जब मैच काफी करीबी होते हैं तो लोगों के बीच इस तरह की बहस हो जाती है। ये कोई नई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जीत हासिल करने के बाद सचिन तेंदुलकर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और जोस बटलर के बीच मैदान में हुई थी बहस

आपको बता दें कि विराट कोहली और इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर के बीच पांचवे टी20 मुकाबले के दौरान मैदान में बहस हो गई। दरअसल बटलर जब आउट होकर जाने लगे तो विराट कोहली ने उन्हें सेंड ऑफ दिया और इससे बटलर खुश नहीं नजर आए। इसके बाद अंपायरों ने आकर बीच-बचाव किया।

भुवनेश्वर कुमार ने इस मुकाबले में जोस बटलर को आउट करके इंग्लैंड को दूसरा झटका दिया। हालांकि जब वो आउट होकर जाने लगे तो उनके और विराट कोहली के बीच मैदान में बहस देखने को मिली। कप्तान कोहली अंपायरों से भी बातचीत करते हुए देखे गए।

टी20 सीरीज के बाद अब भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरुआत 23 मार्च से होगी। उसके बाद सभी प्लेयर्स आईपीएल में बिजी हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने के एल राहुल को 5वें टी20 मुकाबले में ड्रॉप किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...