Create
Notifications

गौतम गंभीर ने के एल राहुल को 5वें टी20 मुकाबले में ड्रॉप किए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टी20 मैच से के एल राहुल (KL Rahul) को ड्रॉप किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गंभीर के मुताबिक के एल राहुल को एक और मौका मिलना चाहिए था।

गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम ने छह गेंदबाजों के साथ उतरने का सही फैसला लिया था। हालांकि अगर के एल राहुल को एक और चांस मिलता तो ज्यादा अच्छा होता। उन्होंने कहा,

भारत ने छह गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला किया और इससे मैं बिल्कुल सहमत हूं। क्योंकि टीम में एक गेंदबाज की कमी थी। के एल राहुल को ड्रॉप करके ही छठे गेंदबाज को टीम में शामिल किया जा सकता था। यही चीज टीम मैनेजमेंट ने की। लेकिन निश्चित तौर पर के एल राहुल को एक मौका और देना चाहिए था। हालांकि छह गेंदबाजों के साथ वो टीम में के एल राहुल को फिट नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के पहले हाफ से बाहर

के एल राहुल को लगातार मौका मिलना चाहिए - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक किसी भी प्लेयर का कॉन्फिडेंस उसे लगातार मौके देकर ही लाया जा सकता है। उन्होंने कहा,

अगर किसी प्लेयर को ड्रॉप किया जाता है तो इससे उसका कोई फायदा नहीं होगा। राहुल को तीन वनडे मुकाबलों में खेलना होगा। अगर कोई खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है तो फिर उसे ज्यादा से ज्यादा मौके देकर ही फॉर्म में लाया जा सकता है। बेंच पर जब आप होते हैं तो ये अच्छी फीलिंग नहीं होती है। आपको पता होता है कि टीम से ड्रॉप कर दिया गया है और ये फीलिंग कतई अच्छी नहीं होती है।

आपको बता दें कि के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाफ पांचवे टी20 में मिली हार के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...