Create

भारतीय टीम के खिलाफ पांचवे टी20 में मिली हार के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन

भारत के खिलाफ पांचवे टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इयोन मोर्गन के मुताबिक इस मुकाबले में टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और इसी वजह से मेहमान टीम लक्ष्य से पीछे रह गई।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आखिरी टी20 मुकाबले में 36 रनों से शिकस्त देते हुए 5 मैचों की सीरीज को 3-2 से जीत लिया। टीम की जीत में बल्लेबाजों ने अहम भूमिका निभाई, तो तेज गेंदबाजों ने भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को मैच में हावी नहीं होने दिया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224/2 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 188/8 का स्कोर ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर दिया बयान

इयोन मोर्गन ने टीम की हार को लेकर दिया बयान

इयोन मोर्गन ने बताया कि उनकी टीम को क्यों हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने मैच के बाद टीम के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा,

मिडिल ऑर्डर में जिस तरह का परफॉर्मेंस हमारा रहता है वैसा हमने नहीं किया। हमारा मेन स्ट्रेंथ ये है कि सभी खिलाड़ी जल्द से जल्द परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं लेकिन इस मुकाबले में ऐसा नहीं हुआ। हालांकि भारत जैसी टीम के खिलाफ खेलना काफी शानदार है। उन्होंने हमें इस मुकाबले में चारों खाने चित्त कर दिया। हमने इस मुकाबले में भी और पूरी सीरीज में बेहतरीन क्रिकेट खेली है। हमारे लिए कॉफी पॉजिटिव हैं।

आपको बता दें कि टी20 सीरीज के बाद अब दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा। उसके बाद भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल में बिजी हो जाएंगे जिसका आगाज 9 अप्रैल से होगा।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर एक बार फिर दी बड़ी प्रतिक्रिया, फैन के सवाल के जवाब में कही ये बात

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment