Create
Notifications

मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर दिया बयान

मोहम्मद नबी
मोहम्मद नबी
सावन गुप्ता

अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में मिली जीत से टीम का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया है और वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए लिए ये काफी अच्छी बात है। मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा,

"अफगानिस्तान के लिए हर सीरीज काफी अहम है और इस सीरीज को जीतना काफी जरुरी था। मेरे हिसाब से वर्ल्ड कप के लिए ये काफी अच्छी तैयारी है। हमने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है और इनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। उम्मीद है कि वर्ल्ड कप तक हम बेहतर टीम तैयार कर लेंगे।"

नबी ने अबुधाबी की विकेट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

"ज्यादातर यहां पर विकेट गेंदबाजों के लिए नहीं होती है। यहां पर आमतौर पर बैटिंग विकेट होता है और हम लगातार गेंदबाजी में विविधता का प्रयोग करते रहते हैं। इस विकेट पर गेंदबाजी में लगातार वैरिएशन काफी जरुरी हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी और उनके हमशकल्स, देखकर रह जाएंगे हैरान

मोहम्मद नबी ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया

आपको बता दें कि अफगानिस्तान ने अबुधाबी में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में जिम्बाब्वे को 45 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए अफगानिस्तान ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 17.1 ओवर में 148 रन बनाकर आउट हो गई। मोहम्मद नबी को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (40* एवं 2/20) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। नबी ने सिर्फ 15 गेंद पर 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 40 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल सकते हैं, बड़ी वजह आई सामने


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...