Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के पहले हाफ से बाहर

राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के आगाज से पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) पहले हाफ में नहीं खेल पाएंगे। एल्बो इंजरी की वजह से वो ना केवल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज बल्कि आईपीएल के पहले हाफ में भी नहीं खेल पाएंगे।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक जोफ्रा आर्चर टी20 सीरीज खत्म होने के बाद वापस इंग्लैंड लौट जाएंगे। इंग्लैंड लौटने के बाद जोफ्रा आर्चर अपने राइट एल्बो में एक और इंजेक्शन लगवाएंगे। ईसीबी का मेडिकल स्टाफ अप्रैल में उनकी चोट का जायजा लेगा। इसके बाद ही ये फैसला लिया जाएगा कि आईपीएल में खेलने के लिए वो इंडिया आएंगे या नहीं। हालांकि अभी तक राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी की तरफ से आर्चर को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली आईपीएल में करेंगे ओपनिंग, दिया बड़ा बयान

इयोन मोर्गन ने जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि आखिरी फैसला मेडिकल टीम की सलाह पर लिया जाएगा। साथ ही इस बात को भी ध्यान में रखा जाएगा कि उन्हें आगे जाकर कोई प्रॉब्लम ना हो। उन्होंने कहा,

हम अभी इस बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। जोफ्रा आर्चर की इंजरी ऐसी रही है जो लगातार गहरी होती गई है। इसलिए हमारी मेडिकल टीम ही इस बारे में फैसला लेगी और उम्मीद है कि लंबे समय को ध्यान में रखते हुए कोई निर्णय लिया जाएगा।

अगर जोफ्रा आर्चर आईपीएल के कुछ मुकाबलों में हिस्सा नहीं लेते हैं तो फिर ये राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए काफी गहरा झटका होगा। आर्चर टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं और अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के प्लेयर्स की सफलता का कारण बताया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...