Create

विराट कोहली आईपीएल में करेंगे ओपनिंग, दिया बड़ा बयान

विराट कोहली
विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आगामी आईपीएल (IPL) सीजन में ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। ये बयान उन्होंने खुद दिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टी20 मुकाबला खत्म होने के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि वो आईपीएल में ओपनिंग करेंगे।

विराट कोहली ने शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टी20 मुकाबले में ओपनिंग की और बेहतरीन बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने पारी की शुरुआत करते हुए भारत को तूफानी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली, तो कप्तान कोहली ने 52 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 80* रन बनाए।

मैच के बाद कप्तान कोहली ने भारतीय टीम की जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी और खुद के आईपीएल में ओपनिंग करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा,

ये हमारे लिए एक कंपलीट गेम था। विरोधी टीम को हमने बिल्कुल भी पास नहीं आने दिया। इतना ज्यादा ओस गिरने के बावजूद गेंदबाजों ने एक बार फिर स्कोर को डिफेंड किया। भुवनेश्वर कुमार ने जबरदस्त तरीके से वापसी की है।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर दिया बयान

विराट कोहलाी ने आईपीएल में ओपनिंग करने का ऐलान किया

विराट कोहली ने आगे कहा कि वो पारी की शुरुआत करना जारी रखेंगे और आईपीएल में भी इस सीजन ओपनिंग करेंगे।

मैं आईपीएल में भी ओपनिंग करने जा रहा हूं। इससे पहले मैं कई पोजिशंस पर खेल चुका हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि मिडिल ऑर्डर में हमारे पास बेहतरीन बल्लेबाज हैं और मैं रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करना पसंद करुंगा।

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने आईपीएल को लेकर एक बार फिर दी बड़ी प्रतिक्रिया, फैन के सवाल के जवाब में कही ये बात

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment