शाहीन अफरीदी के खराब रवैये से परेशान पाकिस्तान टीम, पीसीबी अध्यक्ष तक पहुंची शिकायत; लिया जा सकता है तगड़ा एक्शन!

Neeraj
गैरी कर्स्टन और शाहीन अफरीदी
गैरी कर्स्टन और शाहीन अफरीदी

Shaheen Afridi misbehaved with Gary Kirsten and Assitant Coach: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने खराब प्रदर्शन के बाद से आलोचना का सामना कर रही है। बाबर आज़म की कप्तानी पर भी एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम पहले वर्ल्ड कप 2023 को जीतने में नाकाम रही थी। इसके बाद बाबर ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद शाहीन अफरीदी को टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही उन्हें कप्तानी से हटाकर बाबर को फिर से लिमटेड ओवरों के फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त कर दिया गया था। इससे अफरीदी को निराशा भी हुई थी।

पीसीबी अध्यक्ष के पास पहुंची शाहीन अफरीदी के खराब रवैये की शिकायत

इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि शाहीन अफरीदी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ सही से पेश नहीं आते और कोचिंग स्टाफ के प्रति भी उनका रवैया ठीक नहीं है। टीम के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने इसकी शिकायत पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी से भी की है।

बता दें कि मोहम्मद हफीज को हटाकर अप्रैल 2024 में गैरी कर्स्टन को पाकिस्तान के लिमटेड ओवरों के फॉर्मेट का हेड कोच नियुक्त करने की घोषणा हुई थी। उनकी कोचिंग में टीम ने आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा किया और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी हिस्सा लिया। इस दौरान कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद को शाहीन अफरीदी का रवैया और एटीट्यूड सही नहीं लगा, जिसे टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी परेशानी हुई है। इस वजह से दोनों कोचों ने मिलकर अफरीदी की शिकायत पीसीबी अध्यक्ष से की है।

अब देखने वाली बात होगी कि नक़वी द्वारा टीम के सबसे प्रमुख गेंदबाज के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है। अफरीदी को लेकर पहले भी कई ऐसी खबरें सामने आई हैं कि उनके और कप्तान बाबर के बीच अनबन चल रही है और टीम में अलग-अलग ग्रुप बने हुए हैं।

गौरतलब हो कि पाकिस्तान की टीम आने वाले दिनों में बांग्लादेश और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी, जो कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का तहत खेली जाएंगी। अपनी घरेलू सरजमीं पर पाकिस्तानी टीम ने दोनों टीमों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now