वॉशिंगटन सुंदर के लिए आया बड़ा बयान, 96 पर नॉट आउट रहना आउट होने से बेहतर है

Nitesh
वॉशिंगटन सुंदर
वॉशिंगटन सुंदर

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में युवा खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ((Washington Sundar)) अपना शतक नहीं पूरा कर पाए थे। दरअसल वो एक छोर पर खड़े रह गए और दूसरे छोर से सारे विकेट गिर गए। वॉशिंगटन सुंदर इस तरह से 96 रनों पर नाबाद लौटे। वहीं उनके कोच ने एक बड़ी प्रतिक्रिया इसको लेकर दी है।

वॉशिंगटन सुंदर के कोच सेंथिलनाथन ने एक अहम सलाह उन्हें दी है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में बताया "इस टेस्ट मैच के बाद मेरी वॉशिंगटन से बात हुई थी और मैंने उनसे कहा था कि 96 पर नाबाद रहना 96 या 100 पर आउट होने कहीं ज्यादा बेहतर है। वो अपना शतक लगाते वक्त आउट भी हो सकते थे। वॉशिंगटन ने मुझसे कहा कि कोई दिक्कत नहीं है, इशांत शर्मा और सिराज ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी।"

ये भी पढ़ें : अगर चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंची तो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे सैम करन

कोच ने आगे कहा " वॉशिंगटन सुंदर शतक नहीं पूर कर पाने से निराश नहीं थे। उन्होंने कहा कि अगली बार उन्हें फिर मौका मिलेगा। ये शायद किस्मत में लिखा था कि वो शतक नहीं बना पाएंगे। स्टोक्स ने दो अच्छी गेंदें डालकर इशांत और सिराज को आउट कर दिया।"

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 96 रन पर नाबाद रह गए। दूसरे छोर से भारतीय टीम ने सिर्फ पांच गेंद के अंदर अपने तीन विकेट गंवा दिए और उन्हें शतक बनाने का मौका ही नहीं मिला। हालांकि भारतीय टीम ने ये मुकाबला पारी और 25 रनों से जीतकर सीरीज में 3-1 से जीत हासिल की।

आपको बता दें कि भारतीय टेस्ट टीम में आने के बाद से ही वॉशिंगटन सुंदर ने खासकर अपनी बैटिंग से काफी प्रभावित किया है। अभी तक वो कई बेहतरीन पारियां खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरे ओपनर के तौर पर मैं के एल राहुल को खिलाउंगा

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now